अजीबोगरीब: पति को छोड़ इस महिला ने रचाई अपने कुत्ते संग रचाई शादी

(Photo Credit : twitter.com)

यूके की 47 वर्षीय अमांडा ने की अपने कुत्ते से शादी

दुनिया में पति-पत्नी का ऐसा कोई जोड़ा नहीं होगा जिनके बीच लड़ाई न होती हो। आज कल तो इन जोड़ों के बीच तलाक हो जाना कोई बात बात नहीं है। लोग तलाक के बाद किसी और से शादी भी कर लेते है पर अगर आपको पता चले कि कोई अपने साथी को छोड़कर किसी जानवर के साथ रहने लगे तो आप क्या कहेंगे। सुनने में ये वाकई अजीब है पर ये हकीकत में हुआ है। दरअसल यूनाइटेड किंगडम में एक 47 साल की महिला ने अपने पति को तलाक देकर अपने पालतू डॉगी से शादी कर ली।
आपको बता दें कि इस महिला का नाम अमांडा रोजर्स  है और उनका कहना है कि वो अपने डॉगी से शादी करने के बाद काफी खुश हैं। द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला 2014 में अपने डॉगी शेबा से शादी करके बहुत ज्यादा खुश है। उसका कहना है कि वो अपनी पहली शादी से भी इतना खुश नहीं थी।
जानकारी के अनुसार क्रोएशिया की ये महिला तलाक के बाद अपने पति से दूर अकेले ही रह रही थीं। ऐसे में अपने पालतू जानवर को अपने करीब मान कर उन्होंने उससे शादी कर ली। एक टीवी शो पर आकर उन्होंने बताया कि जब शेबा 2 महीने की थी, तभी से उन्हें उससे प्यार हो गया था. आखिरकार उन्होंने शादी कर ली।
अमांडा बताती हैं कि उन्हें शेबा की आंखों में सच्चा प्यार दिखाई देता है। उन्होंने अपने कुत्ते के सामने उसे लाइफ पार्टनर बनाने के लिए घुटने पर बैठकर प्रपोज़ किया जिसके जवाब में उसने अपनी पूंछ हिलाकर हां में दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें