पावरी गर्ल को नहीं बनना हैं मॉडल, करना चाहती है यह काम

मिल चुके हैं मोडेलिंग और एड्स के कई ऑफर, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी किया हैं कॉपी

एक छोटे से वीडियो ‘पावरी हो रही है!” से प्रसिद्ध हुई पाकिस्तानी लड़की दनानीर मुबीन को आज किसी पहचान की आवश्यकता नहीं है। सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें “पावरी गर्ल” के नाम से जानता है। पाकिस्तान और भारत के बीच एक अच्छी बात यह है कि इस वीडियो के कारण सभी की जुबान पर केवल एक ही शब्द है। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि भारत-पाकिस्तान संबंध पहले से बेहतर होंगे।
क्या है इस वीडियो में
जहां तक इस वीडियो की बात है, तो पावरी गर्ल दनानीर मुबीन अपने पांच सेकेंड के वायरल वीडियो में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई नजर आ रही है। दनानीर मुबीन अपने वीडियो में कहती हैं, 'ये हमारी कार है, ये हम हैं, और ये हमारी पावरी हो रही है।' इस तरह अपने वीडियो में पार्टी शब्द का सही उच्चारण न करने की बजाय पावरी शब्द का इस्तेमाल करने के बाद दनानीर का यह वीडियो सोशल मीडिया में चारों तरफ धमाल मचा रहा है और इस वीडियो पर अलग-अलग मीम बनाकर भी इसे काफी शेयर किया जा रहा है।
दरअसल यह वीडियो दक्षिण एशियाई के उन लोगों को बहुत अच्छे से प्रदर्शित करता है जो अमेरिकी अंग्रेजी की अंग्रेजी बोलने की कोशिश करते हैं, इसी कारण दनानीर मुबीन का वीडियो पाकिस्तान और भारत में बहुत लोकप्रिय रहा है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड सिलेब्स भी इस पावरी सॉन्ग के स्टाइल को कॉपी कर रहे हैं और अपना वर्जन बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। आजकल तो अगर आप सोशल मीडिया खोलेंगे तो आपको हर जगह पावरी सॉन्ग के हजारों वीडियो दिखेंगे।

भारत में भी मिल रहे ‘पावरी हो रही है!” के अपने वर्जन

भारत में दिल्ली पुलिस और महिला आयोग ने भी पावरी स्टाइल में कई वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। एक भारतीय सैनिक ने भी इससे जुड़ा एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह बर्फीले पहाड़ों के बीच खड़ा है और कहता है कि यह हमारी बंदूक है और हम यहां गश्त कर रहे हैं। बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर “पावरी हो रही है!” स्टाइल की नकल करते हुए देखा गया है।
इसके अलावा, देश की जानी-मानी अमूल कंपनी ने अपने खुद के मास्केट  के साथ “पावरी हो रही है!” का पोस्टर भी बनाया है।

तो ये काम करना चाहती है “पावरी गर्ल!”
आपको बता दें कि पावरी गर्ल दनानीर मुनीब ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा, "लोगों से इतना प्यार पाकर मैं बहुत खुश हूं। मुझे इस वीडियो के वायरल होने के बाद विज्ञापनों, मॉडलिंग और अभिनय के लिए कई प्रस्ताव मिल रहे हैं, लेकिन यह सब करने के बजाय मैं पाकिस्तान विदेश सेवा में शामिल होना चाहती हूं।"

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें