पाकिस्तानी पत्रकार ने नीरज चोपड़ा के बदले आशीष नेहरा को बताया भाला फेंक खिलाड़ी, गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले इस भारतीय बल्लेबाज ने लिए मज़े

(File Photo : IANS)

पाकिस्तानी पत्रकार का नाम जाम हमीद को जमकर किया जा रहा है ट्रोल

अपने समय में गेंदबाजों को दिन में तारे दिखाने वाले भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग आजकल अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। अब सहवाग ने ट्विटर पर पाकिस्तानी पत्रकार को ट्रोल किया है। इस पाकिस्तानी पत्रकार का नाम जाम हमीद है। दरअसल हाल ही में इस पाकिस्तानी पत्रकार ने कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड जीतने पर पाकिस्तानी एथलीट अरशद नदीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया था। इसी ट्वीट में उन्होंने गलती से भारत के स्टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा की जगह आशीष नेहरा को भाला फेंकने वाला बता दिया और नेहरा की तुलना अरशद नदीम से कर दी। इस ट्वीट के बाद जैद को भारत में जमकर ट्रोल किया गया। उनका ट्विटर अकाउंट भी भारत में सस्पेंड कर दिया गया है।
आपको बता दें कि पाकिस्तानी पत्रकार ज़ैद हामिद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "इस जीत को और भी मधुर बनाता है कि इस पाकिस्तानी एथलीट ने भारतीय भाला फेंक खिलाड़ी आशीष नेहरा को हरा दिया है। आशीष ने पिछले मैच में अरशद को हराया था।"
<div>पाकिस्तानी पत्रकार जैम हामिद की इस गलती के बाद सहवाग ने उन्हें ट्रोल किया। सहवाग ने इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि चीचा, आशीष नेहरा इस समय यूके के प्रधानमंत्री चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। इसलिए शांत रहें। सहवाग के बाद जैम हमीद को भारत में जमकर ट्रोल किया गया।
आपको बता दें कि कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में पाकिस्तान के अरशद नदीम ने 90.18 मीटर की दूरी पर भाला फेंक कर गोल्ड मेडल जीता था। उन्होंने भारतीय स्टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा का रिकॉर्ड भी तोड़ा। नीरज का रिकॉर्ड 89.94 मीटर भाला फेंक का है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें