पाकिस्तान के पत्रकार ने लिया भैंस का इंटरव्यू, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

(Photo Credit : twitter.com)

पाकिस्तानी पत्रकार नैला इनायत ने शेयर किया इंटरव्यू का मजेदार वीडियो

बीते दिन बुधवार को दुनिया भर में बकरीद या ईद-उल-अज़हा काफी धूमधाम से मनाया गया। इस्लाम धर्म का अनुकरण करने वाले लोगों के लिए बकरीद एक खास त्योहार माना जाता है। लोग काफी शानोशौकत के साथ इस पर्व को मनाते है। इस पर्व के दौरान दी जाने वाली कुर्बानी की परंपरा भी काफी प्रचलित है। जिसके तहत मुसलमानों द्वारा बकरे, ऊंट या भैंस की कुर्बानी दी जाती है। पाकिस्तान के लाहौर में भी बकरीद के दिन काफी धूम मची रही। 
बकरीद से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मिडिया पर आजकल काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक पत्रकार भैंस का इंटरव्यू ले रहा है। वायरल हुये इस मजेदार वीडियो में पाकिस्तानी पत्रकार अमीन हफीज जब भैंस का इंटरव्यू ले रहे थे, तभी भैंस ने उसका जवाब दिया। जिसे सुनकर आप के भी होश उड़ जाएँगे। नैला इनायत नाम की महिला द्वारा ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया था। 
वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह भैंसो से सवाल कर अल अमीन उनका इंटरव्यू ले रहे है। अल अमीन ने भैंसो से पूछा कि लाहौर में आकर उसे कैसा लग रहा है। इसके अलावा क्या उन्हें लाहौर का खाना पसंद आ रहा है? वीडियो को अब तक कई लगो देख चुके है और कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेन्ट की थी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें