पाकिस्तान : पीटीआई के सांसद का न्यूड वीडियो लीक होने से मचा हड़कंप

बताया जाता है कि वीडियो को लियाकत की तीसरी पत्नी दानिया शाह ने किया लीक

पाकिस्तान के पीटीआई सांसद और जाने-माने टीवी होस्ट आमिर लियाकत का न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद से हड़कंप मच गया है। बताया जाता है कि वीडियो को लियाकत की तीसरी पत्नी दानिया शाह ने लीक किया है। दानिया ने हाल ही में लियाकत से तलाक के लिए अर्जी दी है। दानिया ने लियाकत पर पिटाई, कैद करने  और जबरन न्यूड वीडियो शूट करने का भी आरोप है।
वहीं लियाकत के लीक हुए वीडियो में वह न्यूड हालत में नजर आ रहे हैं और साथ ही बेड पर ड्रग्स भी पड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस पर सांसद का कहना है कि इस तरह के वीडियो लीक करने वालों के खिलाफ कोर्ट ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। साइबर क्राइम विंग ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। दानिया ने जो कुछ भी किया है वह शादी के पवित्र रिश्ते को आहत कर सकता है। इस वीडियो को लेकर लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं। दानिया ने सारी हदें पार कर शादी की निजता का उल्लंघन किया है।
इस बारे में दानिया का कहना है कि ये वीडियो उन्होंने ने नहीं बनाया बल्कि किसी ने उन्हें यह वीडियो भेजा है और वो चाहती है कि लियाकत उन्हें तलाक दे दे। दानिया का कहना है कि लियाकत ड्रग्स और अल्कोहल का इस्तेमाल करते हैं और एडल्ट वीडियो भी बनाते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें