सोनम कपूर के बर्थडे पर स्वरा ने ताजा की पुरानी यादें

(Photo : IANS)

सोनम के जल्द लंदन से मुंबई आ जाने की कामना कर रही है अभिनेत्री

मुंबई, (आईएएनएस)| अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनम कपूर आहूजा के लिए एक लंबा, भावनात्मक जन्मदिन संदेश लिखा। स्वरा ने अपनी पहली मुलाकात और साथ में दोस्ती के वर्षो को याद किया। दोनों अभिनेत्रियां फिल्म 'रांझणा' और 'प्रेम रतन धन पायो' में साथ काम कर चुकी हैं।
स्वरा ने उनकी एक हंसती हुई तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा : "सबसे बड़े दिल के साथ इस सुंदरता को जन्मदिन मुबारक हो! मुझे याद है वह दिन जब हम पहली बार मिले थे। सितंबर 2012 में बनारस में। लिफ्ट का दरवाजा खुला और अंदर था पूरा कपूर परिवार और आप बीच में खड़ी थीं।"
"मुझे आपकी गर्म संक्रामक मुस्कान और उत्साहपूर्ण 'ही ई ई' याद है, जिसने मेरे मन में समाए डर को दूर कर दिया था। मुझे आपके बारे में 'बिगड़ी दिवा' या 'तानाशाह राजकुमारी' होने का डर था .. बाद के वर्षो में आपको जानकर एक सुखद आश्चर्य हुआ है, एक के बाद एक विनम्र अहसास।" स्वरा ने यह भी कामना की कि सोनम लंदन से जल्द ही मुंबई वापस आएं।
अभिनेत्री ने लिखा, "आपकी उदारता और उदारता के साथ व्यवहार करते हुए देखना मुझे एक बेहतर और कम निर्णय लेने वाला व्यक्ति बनना सिखाता है और आपकी दोस्ती ने बॉलीवुड में एक इंडस्ट्री वेगाबॉन्ड को घर जैसा सा महसूस कराया है। मैं आप से प्यार करती हूं, और मुझे आपकी याद आती है। ये तस्वीरें उस हंसी और खुशी की गवाही देती हैं। जिसे आपने छू लिया, उन सभी के जीवन में खुशी ले आईं.. आप इस दुनिया की हर खुशी और अच्छी चीज के लायक हैं! जन्मदिन की शुभकामनाएं !! जल्द वापस आएं! बॉम्बे आपके बिना बॉम्बे नहीं है।"

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें