अब सिलिन्डर बुकिंग करने पर भी मिल सकता है 2700 रुपए तक का फायदा

प्रतिकात्मक तस्वीर

हर बुकिंग पर गिफ्ट्स वाउचर और कैशबेक पॉइंट्स मिलेंगे, बुकिंग करने के बाद अगले महीने भी कर सकेंगे भुगतान

देशभर में एलपीजी सिलिन्डर की कीमतों में काफी इजाफा देखने मिल रहा है। बढ़ती हुई कीमतों के कारण हर घरों का बजट बिगड़ता जा रहा है। इसी बीच एक राहत की समाचार भी आए है। ऑनलाइन पेमेंट एप Paytm अब अपने ग्राहकों को एप से बुकिंग करने पर 2700 रुपए तक का फायदा दे रही है है। बुधवार को Paytm ने एलपीजी सिलिन्डर बुक करने पर कैशबेक सहित अन्य कई गिफ्ट्स की घोषणा की है। 
कंपनी के बयान के अनुसार, नए यूजर्स के लिए '3 पे 2700' कैशबेक ऑफर दिया है। जिसके तहत ग्राहकों को 900 रुपए तक का कैशबेक मिलगेय। जो की लगातार तीन महीनों तक मिलेगा। Paytm के बताए अनुसार, ग्राहकों को हर बुकिंग पर गिफ्ट्स वाउचर और 5000 कैशबेक पॉइंट मिलेंगे। इस तरह से मिलने वाले कैशबैक को आप रीडिम भी कर पाएंगे। बुकिंग के अलावा ग्राहक अपने सिलिन्डर को ट्रेक भी कर पाएंगे। 
कंपनी द्वारा यह ऑफर तीन बड़ी एलपीजी कंपनी इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस के सिलिन्डर पर बुकिंग के लिए दिया जाएगा। यही नहीं ग्राहक पेटीएम नाऊ पे लेटर प्रोग्राम के तहत सिलिन्डर बुकिंग कर उसका पेमेंट अगले महीने भी कर सकते है। यह कैशबेक लगातार तीन महीनों तक ग्राहक को मिलेगा, जिसकी कीमत 10 रुपए से लेकर 900 रुपए तक हो सकती है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें