न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने किया बायोबबल का उल्लंघन, बीसीसीआई ने की शिकायत

(Photo Credit : sandesh.com)

कल से भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले चैम्पियन्स ट्रॉफी का फ़ाइनल शुरू होने जा रहा है। दोनों टीमें एक-दूसरे के सामने खेलने के लिए तैयार है, हालांकि दोनों टीम एक दूसरे के सामने मैदान में उतरे इसके पहले ही एक बड़ा विवाद सामने आया है। भारतीय टीम मैनेजमेंट ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के सामने बायोबबल के दौरान गोल्फ कोर्स पर जाकर गोल्फ खेलने को लेकर प्रश्न खड़े किए है। टीम मैनेजमेंट द्वारा न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के सामने बायो-बबल प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने की शिकायत दर्ज की है। 
टीम मैनेजमेंट द्वारा बताया गया की न्यूजीलैंड के ट्रेंट बाउल्ट, टीम साउथी, हेनरी निकोलस, मिचेल सेंटनर, डेरिल मिचेल तथा टीम के फिजीओ टोमी सिमसेक मंगलवार को सुबह गोल्फ कोर्स पर गए थे। जिसे लेकर भारतीय टीम के मैनेजर ने शिकायत की थी। टीम के एक सदस्य ने बताया की टीम के खिलाड़ी तथा उनका परिवार को फ्लोरसे बाहर भी नहीं जाने देने की सलाह दी गई है। पर वही दूसरी और कीवी खिलाड़ी गोल्फ खेलने चले गए थे। 
भारतीय टीम मैनेजमेंट द्वारा जब आईसीसी से इस बारे में शिकायत की गई तो आईसीसी द्वारा इस मामले को दबाने का प्रयास किए गए होने की शिकायत भी भारतीय टीम मैनेजमेंट द्वारा की गई थी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें