मलयालम की जानी-मानी अभिनेत्री के साथ चलती कार में रेप मामले में आया नया मोड़

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

आरोपी अभिनेता के पुराने दोस्त और सिने निर्देशक ने मीडिया से कुछ चौंकाने वाली बातें कहीं

साल 2017 में मलयालम की एक जानी-मानी अभिनेत्री के साथ चलती कार में रेप की खबर ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया था। इतना ही नहीं आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया। अब इस मामले में एक नया अपडेट आया है।
बता दें कि फरवरी, 2017 को कोच्चि से सामने आये इस मामले में एक शूटिंग सेट से लौटते समय अभिनेत्री का एक कार में अपहरण कर लिया गया और उसके साथ बलात्कार किया गया। दरअसल अभिनेत्री की कार के पीछे एक कार से कुछ लोग आ रहे थे। पीछे की कार ने अभिनेत्री की कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद अभिनेत्री के ड्राइवर ने कार रोक ली और देखने लगे कि कार में क्या हुआ। इसी बीच कुछ लोग अभिनेत्री की कार के पीछे कार से उतरे और उन्हें जबरन अपनी कार में बिठा लिया, जिससे बाद यह घटना घटी। अभिनेत्री के साथ चलती कार में बेरहमी से बलात्कार किया गया और वीडियो भी बनाया गया।
घटना में पुलिस ने अपनी जाँच की जिसमें उन्हें पता चला कि इसके पीछे एक आपराधिक साजिश थी और यह एक मलयालम सुपरस्टार की योजना थी और उसके आधार पर उसे 2017 में अभिनेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। फिलहाल मामले की सुनवाई स्पेशल कोर्ट में चल रही है। अब मामले ने नया मोड़ ले लिया है। हाल ही में आरोपी अभिनेता के पुराने दोस्त और सिने निर्देशक ने मीडिया से कुछ चौंकाने वाली बातें कहीं और इस खुलासे के आधार पर पीड़िता ने फिर से जांच के लिए पुलिस और सीएम से गुहार भी लगाई। अब अभिनेता भी मुख्यमंत्री के पास शिकायत लेकर पहुंचे हैं। उनका मानना है कि सत्ताधारी पार्टी उनके खिलाफ साजिश कर रही है। अब देखना है कि इस मामले में आगे क्या क्या जानकारी सामने आती है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें