नेपाल पुलिस ने सुलझाया नेपाल जा रहे भारतीय चालक की हत्या की गुत्थी

(Photo Credit : IANS)

नेपाल पुलिस ने उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के नौतनवानी राइस मिल से चावल लेकर काठमांडू जा रहे ट्रक चालक की हत्या के मामले को सुलझा लिया है। नेपाल के भैरहवा के तीन युवकों ने चावल से भरे ट्रक को लूट कर चालक को ईंटों से मार डाला और उसके शव को डंडा नदी में फैंक था। नेपाल पुलिस ने मामले में चार नेपाली नागरिकों को गिरफ्तार किया है।
आपको बता दें कि 4 अगस्त को, पुलिस को सूचित किया गया था कि भारत के सोनौली से एक ट्रक गायब है। साथ ही उसी दिन भैरवहा के डंडा खोला नदी में एक युवक का शव मिला था। उसकी पहचान महाराजगंज के कोल्हुई क्षेत्र के एक्सादवा निवासी तौफीक अहमद पठान के रूप में हुई है। वह नौतनवा की एक राइस मिल से चावल लादकर नेपाल पहुंचाने जा रहा था। उनके ससुर रूपनदेही जिले के पोखरभिंडी में हैं। अपने ससुर के साथ रहने वाला तौफीक ट्रक लेकर नेपाल के लिए आया पर बाद में लापता हो गया।
वहीं पुलिस को नेपाल सीमा के पास एक लावारिस ट्रक मिला। जिसके चालक के रूप में तौफीक की पहचान हुई। इसके बाद पुलिस ने उसकी हत्या की जांच शुरू कर दी।  पुलिस को अपनी जांच में पता चला कि तौफीक 11 लाख रुपये का माल लेकर नेपाल आया था। जिसे सद्दाम और उसके साथ के रिजवान अली और महेश कहार ने रात में उसे ईंटों से पीटा और उसे मार डाला। चालक को मारने के बाद सारे आरोपी चावल लूट कर फरार हो गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें