नेहा कक्कड़ ने पूर्ण की ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित फ्लोरा की इच्छा, जन्मदिन की शुभकामनाएं देकर दिया अनोखा तोहफा

(Photo Credit L trishulnews.com)

कुछ ही दिन पहले एक दिन की कलेक्टर भी बनी थी फ्लोरा

कुछ दिनों पहले एक दिन की कलेक्टर बनी फ्लोरा की एक और इच्छा को पूरा करने का जिम्मा मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ने पूरा किया। कलेक्टर बनने की इच्छा के साथ फ्लोरा को नेहा के गाने सुनने का भी काफी शोख था। टीवी पर नेहा के गाने सुनते ही फ्लोरा काफी खुश हो जाती थी। इसलिए अभिनेत्री ने भी उसे जन्मदिन का तोहफा देते हुये उसे जन्मदिन की शुभेच्छा देता हुआ एक वीडियो भेजा। 
फ्लोरा की माता सोनल बेन ने कहा कि उनकी बेटी फ्लोरा के जन्मदिन पर नेहा कक्कड़ ने उन्हें जन्मदिन विश करता हुआ एक वीडियो भेजा था। फ्लोरा हमेशा कहती थी कि यदि उसे नेहा उसे जन्मदिन कि शुभेच्छा देंगी तो उसे काफी अच्छा लगेगा। जब फ्लोरा एक दिन के लिए कलेक्टर बनी थी तब कलेक्टर ने कहा था कि इस जन्मदिवस पर नेहा उन्हें बर्थडे विश करे उसके सारे प्रयास वह करेंगे। ऐसे में जब उन्हें नेहा का वीडियो मिला तो फ्लोरा के चेहरे पर एक अनोखी रोशनी देखने मिली थी। 
जिला कलेक्टर संदीप सांगले ने कहा कि जब फ्लोरा एक दिन की कलेक्टर बनी थी तभी से नेहा द्वारा उसे जन्मदिवस की शुभेच्छा मिले ऐसे प्रयास कर दिए गए थे। इस बारे में अधिक निवासी कलेक्टर परिमल पंडया ने खुद नेहा के पिता जयनारायण से संपर्क कर उसे फ्लोरा के बारे में जानकारी दी थी। उनके पिता ने आश्वासन दिया था कि नेहा जरूर उसकी इच्छा पूर्ण करेगी। जैसे ही नेहा को इस बारे में पता चला, नेहा कक्कड़ ने फ्लोरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए वीडियो भेजा। वीडियो फ्लोरा के परिवार को भेजा गया था। जैसे ही हमें खबर मिली कि फ्लोरा इस वीडियो को देखकर हम भी बहुत खुश हुए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें