मोबाइल-टेक : आज लांच होने जा रहा है सैमसंग का सबसे सस्ता 5जी Samsung Galaxy M13 5G फोन

कंपनी ने ट्वीट करके दी है जानकारी, जानिए इसके फीचर्स

आज सैमसंग अपना सबसे सस्ता 5जी फोन बाजार में उतारने जा रहा है। आज Samsung Galaxy M13 5G बिक्री के लिए उपलब्ध होने जा रहा है। इसके साथ इस फोन का इंतज़ार आखिकारी खत्म होने जा रहा है। ये फोन सैमसंग के गैलेक्सी M सीरीज के हिस्से के रूप में पेश किया जाएगा।
आपको बता दें कि इस बारे में सैमसंग इंडिया ने ट्वीट कर लॉन्चिंग की जानकारी देते हुए लिखा कि फोन को 5 जुलाई 2022 को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग इंडिया ने ट्वीट के जरिए बताया कि कंपनी 5 जुलाई को दोपहर 12 बजे Galaxy M series के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. फिलहाल सैमसंग ने M सीरीज के अपने इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स या नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी भारत में Galaxy M13 के 4जी वर्जन को पहले ही लॉन्च कर चुकी है, और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि नया Galaxy M13 5G कंपनी का सबसे किफायती 5जी स्मार्टफोन होगा।
कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह फोन तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें ब्लू, ब्राउन और ग्रीन कलर शामिल हो सकते हैं। हालांकि ट्वीट में फोन का नाम नहीं बताया गया है, लेकिन कई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy M13 5G होगा और ये भारत में लॉन्च किया जाने वाला अब तक का सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन हो सकता है। वहीं फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में वॉटरड्राप नॉच के साथ 6.5 इंच के फुल HD+ स्क्रीन और IPS एलसीडी पैनल दिया जाएगा. स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन के बैकसाइड में डुअल कैमरा हो सकता है, जिसमें एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होने की उम्मीद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। पावर के लिए सैमसंग गैलेक्सी M13 5G स्मार्टफोन को 5,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो 15W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें