मलेशिया : पसंदीदा भोजन के शौक में बहुत आगे निकल गया ये शख्स, हेलीकॉप्टर से मंगवाए चावल

(Photo Credit : gujaratsamachar.com)

घटना के सामने आने के बाद देश भर में हो रही है आलोचना

एक ओर कोरोना ने दुनियाभर में आतंक मचाकर रखा है। दुनिया के अधिकांश देशों में कोरोना के समय आर्थिक रूप से बहुत ग्रस्त है। दुनिया में ऐसे लोगों की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई जिनके लिए आर्थिक दुर्दशा के बाद दिन में दो बार भोजन कर पाना भी एक बहुत बड़ी बात हो चुकी है। वहीं ऐसे में कुछ लोग ऐसे है जो अपना शौक़ पूरा करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते है।
एक ऐसा ही मामला मलेशिया में देखने को मिला जहां एक अमीर आदमी ने अपनी पसंद के चावल लाने के लिए एक विशेष हेलीकॉप्टर भेजा। इस घटना के सामने आने के साथ लोग इस मामले की आलोचना कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पसंद के चावल ऑर्डर किए थे। इस चावल के लिए उन्होंने पास के एक शहर में एक हेलीकॉप्टर भेजा और 36 पैकेट मंगवाए। चावल के लिए हेलीकॉप्टर ने 160 किलोमीटर का सफर तय किया।
 इस घटना की पूरे देश में आलोचना हो रही है। इस घटना को कोरोना के लिए नियमों का उल्लंघन भी माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर हेलीकॉप्टर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और लोग पूछ रहे हैं कि जब लोगों के पास दो वक्त का खाना नहीं है तो कोई ऐसा कैसे कर सकता है।
 जहां इस मामले ने गरमागरम बहस छेड़ दी, वहीं पुलिस ने अब खुलासा किया है कि रखरखाव के हिस्से के रूप में हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने की अनुमति दी गई थी।  हालांकि चावल का ऑर्डर देने वाले अमीर आदमी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें