मध्य प्रदेश : अनैतिक संबंधों के चक्कर में पत्नी ने पति को मारा, शव के कराए 7 टुकड़े, बच्चे भी थे इसमें शामिल

प्रतिकारात्मक तस्वीर

पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, महिला का दोनों कसाईयों के साथ अफेयर था

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में 5 फरवरी को रोड ट्रक चालक कृष्णा उर्फ बबलू की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है और अब इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पति की हत्या के बाद पत्नी ने दो कसाईयों ने शव के 7 टुकड़े कराये। हत्याकांड में महिला के दो बेटे भी उसकी मां के साथ थे। शव को क्षत-विक्षत करने के बाद आरोपियों ने शव को घर के पास गाड़ दिया और अंगों को जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने जांच के दौरान धड़ को बरामद कर लिया, लेकिन शरीर के अन्य अंग नहीं मिले। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का दोनों कसाईयों के साथ अफेयर था।
जानकारी के अनुसार कृष्णा की पत्नी सपना उर्फ सोनू ने 10 दिन पहले उसकी हत्या कर दी थी। इस काम में महिला का बेटा भी उसके साथ था। महिला का कसाई रिजवान कुरैशी और भय्यू कुरैशी के साथ अनैतिक संबंध थे। सपना ने हत्या के बाद पुलिस को बताया कि उसे मारे जाने का कोई मलाल नहीं है। उसके पास अपने पति को मारने के अलावा कोई चारा नहीं था। पुलिस ने कहा कि जंगल में खून से लथपथ एक प्लास्टिक की थैली मिली, लेकिन शरीर का कोई अंग नहीं मिला।
रिजवान और भय्यू ने बताया कि वे लाश को क्षत-विक्षत कर देवास भाग गए थे। जहाँ मुर्सुदा टोंककला में मस्जिद में छिप गए। पुलिस की सूचना पर आरोपी खिलचीपुर भाग गए। पुलिस ने रिजवान के बड़े भाई पर नकेल कसी और उसे बुलाया। उसके भाई ने रिजवान और भय्यू को बुलाया, जहां पुलिस ने दोनों आरोपियों को उठा लिया। 5 फरवरी को सपना ने दाल बाटी बनाई। जिसमें उसने अपने पति की दाल में नींद की 5 गोलियां मिला दीं, जिसके बाद उसका पति बेहोश हो गया। तब महिला ने रिजवान और भयू को बुलाया और कृष्ण को बेहोशी की हालत में मार डाला। उसने अपने हाथ और पैर काट दिए और उन्हें एक बैग में रख दिया। उसने बबलू के धड़ को प्लास्टिक के ड्रम में भर दिया। सेप्टिक टैंक की मरम्मत के बहाने मजदूरों को बुलाकर छह फीट गहरा खोदा गया।
इसके बाद धड़ को एक बैग में भरकर एक गड्ढे में डाल दिया और नमक के साथ दफन कर दिया। आरोपी ने बबलू के बेटे प्रशांत की मदद से लाश के हाथ-पैर काट दिए और फिर टुकड़ों को जंगल में फेंक दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें