मध्यप्रदेश : अचानक ही बीच सड़क पर ही डिलीवरी बॉय को चप्पल से पीटने लगी ये महिला

मध्यप्रदेश :  अचानक ही बीच सड़क पर ही डिलीवरी बॉय को चप्पल से पीटने लगी ये महिला

डिलीवरी बॉय ने दर्ज कराई शिकायत, आसपास की भीड़ लड़की को समझाने की कोशिश की पर लड़की पर कोई असर नहीं होता

आज कल महिलाओं द्वारा बीच सड़क किसी कारण से हंगामा करना आम हो चुका है। लगभग साल भर पहले लखनऊ में एक कैब ड्राईवर को थप्पड़ मारने और प्रताड़ित करने का मामला सामने आया था और अब मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक युवती द्वारा एक युवक को धमकाए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। महिला और एक डिलीवरी बॉय से सड़क पर पब्लिक में कहासुनी हो गई। युवक की गलती यह थी कि उसकी बाइक लड़की की स्कूटी को छू गई। इन परिस्थितियों में युवती बहुत नाराज हो गई और उसने अपनी सैंडल उतार युवक को पीटना शुरू कर दिया। उसने युवक को जोरदार लात भी मारी। जब आसपास के लोगों ने लड़की को रोकने की कोशिश की तो वह गुस्से में कहने लगी कि मैं घायल हूं, तुम नहीं! बौखलाई लड़की किसी की नहीं सुन रही, बस मारे जा रही है। पिटने वाले के साथ-साथ आसपास की भीड़ लड़की को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उस पर कोई असर नहीं होता।  वीडियो के बाद पुलिस ने डिलीवरी बॉय से बातचीत की। इसके बाद उन्होंने ओमती थाने में युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
आपको बता दें कि ओमती थाने के प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि घटना गुरुवार 14 अप्रैल दोपहर 2.30 बजे की है। बिछुआ चारगांव के एक डिलीवरी बॉय 25 वर्षीय दिलीप विश्वकर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह पिज्जा डिलीवरी के लिए जा रहा है। छात्रा जबलपुर अस्पताल के पास स्कूटी से आई थी। वह स्कूटी से नियंत्रण खो बैठी और गिर पड़ी। तभी युवती ने मुझे गालियां देनी शुरू कर दी और मुझे प्रताड़ित करने लगी। वीडियो मिलने के बाद पुलिस घटना में सक्रिय हो गई और स्विगी कंपनी से संपर्क कर पीड़ित दिलीप से बात की। इसके बाद वह थाने पहुंचे।
ओमती पुलिस ने बताया कि परिवहन विभाग की वेबसाइट स्कूटी के अनुसार न्यू रिचाई कॉलोनी स्थित जीआईएफ स्थित कोई मधु सिंह के नाम पर दर्ज है। दिलीप विश्वकर्मा की शिकायत के मुताबिक, लड़की के खिलाफ सार्वजनिक सड़क पर उसका अपमान करने और छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया गया है।