मध्यप्रदेश : सामने आया हनीट्रैप का मामला, 56 वर्षीय अकाउंटेंट का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

(Photo Credit : timesofindia)

ब्लैकमेलिंग से परेशान अकाउंटेंट ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

आज कल खुबसुरत महिलाओं और लड़कियों के जरिए लोगों को जाल में फंसा कर पैसे ऐठने के मामले बहुत देखे जा रहे है। एक बार फिर एक ऐसा मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से सामने आया है जहाँ एक 56 वर्षीय अकाउंटेंट के साथ इसी तरह के हनीट्रैप का मामला सामने आया है। पहले तो 19 साल की लड़की ने अकाउंटेंट से संपर्क किया। फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर दोनों फोन पर अश्लील बातें करने लगे। मामला बढ़ने पर लड़की ने एकाउंटेंट को मिलने के लिए एक कमरे में बुलाया और फिर योजनाबद्ध तरीके से जाल बिछाने वाले साथियों की मदद से उस लड़की ने अकाउंटेंट का अश्लील वीडियो बना लिया। फिर लड़की उसे ब्लैकमेल करने लगी।
जानकरी के अनुसार लुधाबली निवासी 19 वर्षीय फिजा खान ने एकाउंटेंट से बहुत दिनों तक बात की और फिर दोनों में दोस्ती हो गई। कुछ देर बाद दोनों के बीच अश्लील बातचीत होने लगी। अकाउंटेंट के जाल में फंसते ही फिजा ने उससे अकेले मिलने की इच्छा जताई और फिर वृद्ध व्यक्ति को फतेहपुर लालमती क्षेत्र के एक कमरे में बुलाया। कमरे में मौजूद युवती एकाउंटेंट के साथ अश्लील हरकत करने लगी। इसी दौरान उसके साथियों ने छिपकर वीडियो बना लिया। इसके बाद अकाउंटेंट लड़की से मिलने के बाद भी अपने घर नहीं पहुंचा था। इससे पहले युवती का फोन आया और उसने बनाये गये अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपये की मांग की।
इसके बाद युवती ने अकाउंटेंट का न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की मांग की है। अकाउंटेंट ने लड़की को करीब 2 से 3 लाख रुपये भी दिए। लड़की द्वारा लगातार ब्लैकमेल करने से परेशान एकाउंटेंट ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने किशोरी और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, गिरोह की एक महिला सदस्य मंजू और एक अन्य साथी अभी भी फरार है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें