लव स्टोरी : गांव वाले भी पब्जी खेलने वाली बहू पाकर खुश हैं!

(Photo Credit ; en.wikipedia.org)

पब्जी खेलते खेलते अब ये जोड़ा साथ में कर रहा है चिकेन डिनर, जानिए हैरान कर देने वाली प्रेम कहानी

भारत के युवाओं में इन दिनों पब्जी और फ्रीफायर जैसे ऑनलाइन गेम्स का क्रेज़ देखने को मिल रहा। लॉकडाउन के कारण स्कूलों के बंद होने और ऑनलाइन क्लासेज के नाम पर मोबाइल की उपलब्धता के कारण अधिकांश युवा अपना अधिकांश समय ऑनलाइन गेम्स खेलते हुए बिता रहे है। हालांकि भारत में ऑनलाइन वीडियो गेम पबजी प्रतिबंधित है। इस गेम से जुड़ी कई बुरी खबरे भी अक्सर आती रहती हैं। बच्चें इस्खेल के प्रभाव में घर में चोर तक करने को तैयार हो जाते है पर हाल में इस खेल से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जिसे एक तरह से अच्छी कह सकते हैं। इस वीडियो गेम ने अब दो अलग-अलग राज्यों के कपल को साथ लाने का काम किया है।
जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के धूपगुड़ी के रहने वाले सैनूर आलम नियमित रूप से पबजी खेलते रहते हैं। इसी दौरान उसकी पहचान कर्नाटक की की एक लड़की से हुई जिसका नाम फ्रिजा था। ये दोनों गेम खेलते-खेलते अच्छे दोस्त बन गये। फिर इनकी दोस्ती थोड़ी आगे बढ़ी और दोनों को ही महसूस हुआ कि अब दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं। इसके बाद उन्होंने नंबरों का आदान-प्रदान किया और फिर घंटों फोन पर बात करने का सिलसिला चल पड़ा। दोनों ने बिना एक दुसरे को देखे ही एक-दूसरे को पसंद करने की बात स्वीकार की। इसके बाद फ्रिजा बेंगलुरु से बागडोगरा होते हुए फ्लाइट से धूपगुड़ी पहुंच गईं। सैनूर यूँ अचानक फ्रिजा को अपने सामने खड़ा देखकर चौंक गया।
हालांकि सैनूर के परिवार वाले अचानक इस तरह लड़की के आने से पहले तो भौचक्के रह गये। किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि लड़की सिर्फ ऑनलाइन प्यार की वजह से  दो हजार किलोमीटर की दूरी तय आई है। बाद में फ्रिजा ने अपने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी और दोनों की शादी हो गई। स्थानीय मकबूल हुसैन और फिरोज हुसैन इस बात से बहुत खुश हैं कि एक वीडियो गेम की वजह से उनकी गांव में बहू आई। दोनों ही परिवार इससे खुश है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें