स्टॉक मार्केट में हुआ नुकसान तो जलती हुई भट्ठी में कूद गया युवक

(Photo Credit : khabarchee.com)

लोन के हफ्ते भरने में भी असमर्थ था युवक, जलती भट्ठी के सामने खड़े रहकर देखा और फिर कूद गया

ज़िंदगी में कई जगह पर व्यक्ति को हताशा का सामना करना पड़ता है। कई लोग इस हताशा से बिलकुल ही बाहर नहीं आ पाते और कई बार गलत कदम उठा लेते है। कुछ ऐसा ही किस्सा चीन में सामने आया था, जहां एक व्यक्ति ने हताशा में अपनी जान दे दी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, चीन की मशहूर स्टील कंपनी बुंगेंग में पिछले 10 साल से काम करने वाला वांग अचानक गायब हो गया था। जिसके चलते कंपनी ने निवेदन भी निकाला था। 31 मार्च को निकले गए इस निवेदन के अनुसार, 34 साल का वांग स्टील कंपनी की स्टील पाइप ब्रांच में ड्यूटी करता था। पर अचानक ही वह गायब हो गया। 
कंपनी ने वांग को ढूँढना शुरू किया और कंपनी के सभी सीसीटीवी फुटेज चेक करना शुरू किया। जिसमें सामने आया की एक भट्ठी में जहां स्टील पिघल रहा था। वांग वहाँ जाकर खड़ा हो गया। फिर धीरे से अपना हेलमेट उतारा और कुछ समय भट्ठी को देखने के बाद उसमें कूद गया। वांग के साथी कर्मचारियों ने बताया की वांग काफी शरमीले स्वभाव का था। वह पिछले काफी समय से स्टॉक मार्केट में निवेश कर रहा था। 
बता दे कि चीन का स्टॉक मार्केट पिछले तीन महीनों में सबसे निचले स्तर पर है। जिसमें वांग ने 6 लाख रुपए गँवाए थे। स्टील कंपनी बुंगेग का कहना है कि वांग को काफी ज्यादा नुकसान हुआ था। वह अपनी लोन के हफ्ते भरने में भी असमर्थ था। पुलिस ने भी इस घटना की जांच करके इसे आत्महत्या करार दिया है। सबसे आश्चर्य की बात यह है की जहां आदमी 50 डिग्री तापमान में बेहोश होने लगता है। ऐसे में वांग 1000 दिगीर तापमान वाली भट्ठी तक गया कैसे? सोशल मीडिया पर भी इस घटना की काफी चर्चा हो रही है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें