अहमदाबाद हाई प्रोफाइल ड्रग्स मामले में 600 रईसजादों की लिस्ट, पुलिस जांच में हुए कई खुलासे

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

ड्रग नेटवर्क में तेजी लाने के लिए कॉल डिटेल भी मांगी

गुजरात में समुद्र के रास्ते या दूसरे राज्यों से ड्रग्स के आने को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में अहमदाबाद के साउथ बोपल इलाके में सैलून चलाने वाला वंदित पटेल अपने हाई प्रोफाइल ड्रग रैकेट से शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है। पुलिस जांच में तस्करों के नाम भी सामने आए हैं।
पुलिस ने करीब 600 रईसजादों की सूची तैयार की
पुलिस ने वंदित पटेल से पूछताछ के साथ ही ड्रग नेटवर्क में तेजी लाने के लिए कॉल डिटेल भी मांगी। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर करीब 600 रईसजादों की सूची तैयार की है। पुलिस द्वारा तैयार किशोरों की सूची से पता चला कि सभी किशेर जाने-माने व्यवसायियों, बिल्डरों और प्रतिष्ठित परिवारों के थे। हालांकि पुलिस द्वारा किशोरों की जांच शुरू करने से पहले ही कुछ समाधान की मुद्रा में आए है। तो कुछ विदेश जाने की जानकारी बाहर आयी है। वंदित पटेल और उसके दोस्त ड्रग रैकेट चलाते पाए गए
अमीर परिवार के लोगों की बेटों बचाने की जद्दोजहद
सूत्रों के अनुसार एक अमीर परिवार के सदस्य ने वंदित के सीडीआर में अपने बेटे का नाम आने से मध्यस्थी करने के लिए सभ्ी प्रकार की प्रक्रिया की है। जबकि एक बड़े और विवादित सदस्य का पुत्र अपना नाम बाहर आने के डर से चार दिन पहले ही दुबई चला गया है।  

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें