जानें किस कांग्रेसी दिग्गज ने कहा, ‘राहुल ही हैं मोदी का विकल्प!’

राहुल गांधी (Photo : IANS)

पश्चिम बंगाल में ममता बैनर्जी की विधानसभा चुनाव में धमाकेदार जीत के बाद राजनीतिक सुगबुगाहट तेज हो गई है। राष्ट्रीय स्तर पर ममता बैनर्जी को विपक्ष का चेहरा बना कर उभारने की कवायद परदे के पीछे चल रही है। वहीं कांग्रेस के बागी गुट जी-23 ने भी पार्टी में नये अध्यक्ष के चुनाव पर जोर देना जारी रखा है। इस गुट का मानना है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा को परास्त करने के बाद अब यह समय की मांग  है राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा और विशेष रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सामना कर सके ऐसे चेहरे को प्रोजेक्ट‌ किया जाए। 
(Photo Credit : Twitter/@ndtvfeed)
इसी राजनीतिक गहमागहमी के बीच वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्गविजय सिंह ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव कराने की कोई जरूरत नहीं है और गांधी परिवार में से ही कोई पार्टी का नेतृत्व करता रहे। दिग्गी राजा ने तो यहां तक कह डाला कि राहुल गांधी ही नरेन्द्र मोदी का विकल्प हैं और विपक्ष को उन्हीं को आगे करना होगा।
बता दें कि दिग्गविजय सिंह ने ये बात कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में कही जहां बाकी सभी दिग्गज नेता भी मौजूद थे। उन्होंने यहां तक कहा कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा मिलकर जो तय कर लें उसकी को पार्टी शिरोधार्य कर लेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें