जानें फ्लाइट में एयर होस्टेस से गंदी हरकत करने वाले को क्या मिली सज़ा

(File Photos: IANS)

अदालत ने 12 हप्तों के लिए भेजा जेल, साथ ही एयरहोस्टेस को चुकाने होंगे 250 पाउंड

फ्लाइट में यात्रियों द्वारा अन्य यात्रियों के साथ या एयरहोस्टेस संग के साथ गलत हरकतकरना या फिर फ्लाइट में हंगमन मचाना कोई नई बात नहीं हैं। एस एममले आए दिन सामने आते रहते हैं। ऐसे में स्पेन से इंग्लैंड जा रही एक फ्लाइट में एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला। दरअसल इस फ्लाइट में एक 19 साल का लड़के ने शराब पीकर हंगामा मचाते हुए पाया गया। इस लड़के का नाम कियरॉन हैरिस हैं और ये फ्लाइट में आने से पहले वोडका पीकर आया था। सामने आ रही जानकारी के अनुसार इस शख्स ने न सिर्फ शराब पीकर मास्क को लेकर हंगामा मचाया बल्कि फ्लाइट के एक एयर होस्टेस के साथ अश्लील हरकत भी की। 
सामने आ रही जानकारी के अनुसार ईजी जेट की स्पेन से मैनचेस्टर जा रही फ्लाइट में सवार हैरिस ने मास्क नहीं लगाया जिसके बाद एयर होस्टेस ने हैरिस से मास्क पहनने को कहा। साथ ही एयर होस्टेस ने हैरिस को सीट बेल्ट लगा लेने को कहा तो उस समय उसने एयर होस्टेस से बदतमीजी की और वो अश्लील कमेंट्स पास करने लगा।  इसके अलावा हैरिस ने डोरोटा काजीमर्जेक नाम की एयर होस्टेस के साथ अश्लील हरकत की। हालांकि डोरोटा ने स्थिति को संभालते हुए हैरिस को हदें पार करने से रोका। आपको बता दें कि इस घटना के बारे में बात करते हुए डोरोटी ने बताया कि उन्हें पूरी घटना के दौरान अपनी सुरक्षा की चिंता हो रही थी क्योंकि आरोपी काफी आक्रामक हो रहा था और आपे से बाहर जा रहा था।
(Photo : aajtak.in)
आपको बता दें कि इंग्लैंड के लिवरपूल शहर में रहने वाले इस शख्स को फ्लाइट के लैंड होते ही पुलिस के हवाले कर दिया गया था। साथ ही आरोपी ने मैनचेस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में ये स्वीकार भी किया कि उसने फ्लाइट में शराब पी रखी थी। फ्लाइट में अपने खराब रवैये के लिए हैरिस को 12 हफ्तें जेल में बिताने होंगे। साथ ही अपनी अश्लील हरकतों के लिए हैरिस को डोरोटा को 250 पाउंड्स का भुगतान करना होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें