जानें ऐसा क्या हुआ कि वेडिंग प्लानर को दुल्हन के गाउन के अंदर घुस जाना पड़ा!

(Photo Credit :youtube.com)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो

हर कपल के लिए उनकी शादी का दिन बेहद खास होता है। खासकर दुखन के लिए तो उसकी शादी का दिन बहुत महत्वपूर्ण होता है। हर किसी के लिए उनकी शादी जीवन भर के लिए एक यादगार होती है। पर कभी कभी शादी इमं कुछ ऐसा घटित हो जाता है जिससे शादी टॉक ऑफ़ दा टाउन बन जाती है। एक ऐसा ही मामला फिलीपींस में देखने को मिला जहां एक शादी के समय कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है।
दरअसल शादी की रस्मों के दौरान दुल्हन की शादी की पोशाक हवा से उड़ने लगी और इस कारण वह चल नहीं पा रही थी। यह देख वेडिंग प्लानर गाउन के अंदर घुस गया और वेडिंग ड्रेस का बैलेंस बनाए रखा।
आपको बता दें कि रॉयल लुनेसा ब्राइडल गाउन और इवेंट्स के लिए काम करती है। उनके द्वारा आयोजित एक शादी के समय खूब हवा चल रही थी जिससे दुल्हन का बड़ा सा गाउन उड़ रहा था जिससे दुल्हन चल नहीं पा रही थी। ऐसे में आयोजक रॉयल ने दुल्हन की अनुमति से उनकी पोषक को व्यवस्थित किया। 6 जून को हुई इस शादी का वीडियो वायरल हो गया है।
वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देख सकते है कि दुल्हन को तेज हवा के कारण शादी की पोशाक में चलने में परेशानी हो रही थी। इस पर रॉयल शादी की ड्रेस को एडजस्ट कर रहे हैं और दुल्हन के स्टेज पर पहुंचने के बाद वह गाउन से बाहर निकल गए। इस बारे में खुद रॉयल ने न्यूजवीक को बताया कि "बहुत से लोग इस पर विश्वास नहीं कर रहे, लेकिन यह सच है।" तेज हवाओं के कारण मैं गाउन को बैलेंस कर रहा था ताकि दुल्हन को चलने में परेशानी न हो। ये सब मैंने दुल्हन की अनुमति से ही किया था। उसकी शादी की पोशाक हवा से उड़ रही और वह उसे पकड़ नहीं पा रही थी। अपनी ही शादी के समय के दौरान दुल्हन को सबसे अच्छा दिखना होता है इसलिए ऐसा करना पड़ा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें