जानें कैसी रही कैटरीना कैफ की अपने ससुराल में मनाई पहली होली

(Photo Credit : instagram.com/kaitrinakaif)

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर की होली की तस्वीरें

कैटरीना कैफ ने शादी के बाद अपनी पहली होली में पति विक्की कौशल और उनके परिवार वालों के साथ होली मनाते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। कैटरीना कैफ द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में कैटरीना, विक्की कौशल, उनकी मां और उनके भाई सनी कौशल नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों की शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी।
फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैटरीना ने अपने कैप्शन में लिखा- होली मुबारक। फोटो में कैटरीना, विक्की, उनके पिता शाम कौशल, मां वीना कौशल और भाई सनी गुलाल में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही दूसरी फोटो में माँ वीना कैमरे के सामने पोज देते हुए कैटरीना के गाल छूते नजर आ रही हैं.
बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी। इसमें उनके बेहद करीबी लोग ही शामिल थे। इसके बाद दोनों हनीमून मनाने मालदीव गए थे। विक्की कौश के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म सरदार उधम में नजर आए थे। अब यह गोविंदा की फिल्म नाम मेरा में नजर आएंगे। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी हैं। इसके बाद विक्की की फिल्म सैम बहादुर भी आने वाली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें