केली ब्रुक : मुझे शादी या बच्चों की नहीं है जल्दी

(Photo : IANS)

बच्चों की ज़िम्मेदारी कर सकती है कई चीजों को करने में बाधित

लॉस एजिल्स, (आईएएनएस)| मॉडल-अभिनेत्री केली ब्रूक कई सालों से अपने प्रेमी जेरेमी पेरिसी के साथ हैं, लेकिन बच्चे पैदा करने या शादी के बंधन में बंधने के लिए बेताब नहीं हैं। ब्रुक ने कहा,"मेरे पास एक पूरी लिस्ट है और मुझे कहना है कि उसमें शादी नहीं है! इस समय मातृत्व मेरे रडार पर नहीं है।"
फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रुक ने नोटबुक पत्रिका को बताया, "मुझे लगता है कि शादी और बच्चे ऐसी चीजें नहीं हैं जो मैं चाहती हूं। मुझे घूमना और अपने साथी के साथ रहना पसंद है, मुझे काम करने वाले और स्वतंत्र रहना पसंद है और मुझे अपनी आजादी पसंद है। मुझे सहज होना पसंद है।"
उन्होंने कहा कि बच्चे पैदा करना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। ब्रुक ने कहा, "ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो मुझे पसंद हैं और मुझे लगता है कि शादी और बच्चे मुझे उन चीजों को करने से रोकेंगे। मैं कल्पना करने की कोशिश करती हूं कि यह कैसा होगा और जब आपके बच्चे होंगे तो यह एक बड़ी जिम्मेदारी होगी।"
"जब आप अपने 40 के दशक में पहुंच जाते हैं तो अपने तरीके बदलना बहुत कठिन होता है और मुझे नहीं लगता कि यह सभी के लिए है। मैं कभी नहीं कह रही हूं, यह मेरे रडार पर नहीं है।" ब्रुक और पेरिसी ने 2015 में डेटिंग शुरू की थीं। उन्होंने कहा "मैं कभी कभी शादी के बारे में बार-बार सोचती हूं, फिर मैं जल्दी से इसके बारे में भूल जाती हूं।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है.)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें