कंगना कोरोना पॉजिटिव, कहा, 'यह बस कम समय का एक फ्लू है!'

(Photo : IANS)

मुंबई, 8 मई (आईएएनएस) । अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। साथ ही कहा कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर इसबारे में स्वास्थ्य अपडेट पोस्ट की। उन्होंने इसके साथ ही एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें वह सुखासन करती नजर आ रही हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, "पिछले कुछ दिनों से मेरी आंखों में हल्की जलन के साथ थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी, मैं हिमाचल जाना चाह रही थी। इसलिए कल मेरा टेस्ट हुआ और आज नतीजा आया कि मैं पॉजिटिव हूं।"
अभिनेत्री ने सभी से इस महामारी से नहीं डरने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि यह और कुछ भी नहीं, बस एक कम समय का फ्लू है। " मुझे नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में घुसकर पार्टी कर रहा है। अब मुझे पता चल गया है इसलिए मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी। अगर आप इससे डरेंगे तो यह आपको डराएगा। चलिए मिलकर कोरोना को हराते है, यह और कुछ नहीं बल्कि एक कम समय का वायरस है। हर हर महादेव।"
कंगना के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ऐसे समय आई है, जब इससे कुछ दिन पहले उनके ट्विटर अकाउंट को स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें