जूनियर एनटीआर ने शो में महेश बाबू से कहा 'मुझे तुमसे जलन होती है'

(Photo Credit : IANS)

हैदराबाद,(आईएएनएस)| जेमिनी टीवी पर 'एवारू मीलो कोटेश्वरुलु' के विशेष एपिसोड का प्रीमियर किया गया, जिसमें तेलुगु स्टार महेश बाबू को 'आरआरआर' जूनियर एनटीआर द्वारा आयोजित क्विज शो में अतिथि के रूप में दिखाया गया। महेश बाबू पहली बार किसी गेम शो में नजर आए हैं।
क्विज शो में सवालों के जवाब देकर 25 लाख रुपये जीतने वाले महेश बाबू ने बताया कि वह पैसे का इस्तेमाल चैरिटी के काम में करना चाहते हैं। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा, दोनों को अपनी फिल्मों, काम, संगीत और कई अन्य दिलचस्प विषयों पर बातचीत करते देखा गया। जूनियर एनटीआर ने महेश से उनकी बेटी सितारा के बारे में पूछा, जिस पर महेश ने जवाब दिया कि हम हर दूसरे चरण में अलग-अलग बंधन साझा करते हैं। 1-3 साल से, यह एक अलग तरह का बंधन है, फिर 3-5 से, यह अलग है। प्रत्येक गुजरते हुए साल के साथ, रिश्ते का प्रकार बदलता रहता है। एक पिता को हर बार उन्नयन की आवश्यकता होती है।
इस पर जूनियर एनटीआर ने कहा, 'मुझे उन लोगों से जलन होती है, जिनकी बेटी होती है।' जिस पर महेश ने कहा कि आपके पास भी एक हो सकती है। जिस पर सेट पर मौजूद सभी लोग हंस पड़े। महेश ने कहा कि एक पिता होना वास्तव में खास है, चाहे वह लड़की हो या लड़का हो। जिस पर जूनियर एनटीआर सहमत हैं, फिर भी इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि वह हमेशा एक बेटी चाहते थे।
ऐसे क्षण थे जब दोनों ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में भी बात की, और जूनियर एनटीआर ने महेश बाबू को एसएस राजामौली के साथ अपनी आने वाली फिल्म से संबंधित चीजों को प्रकट करने की पूरी कोशिश की। इस विशेष एपिसोड के साथ, गेम शो 'इवारु मीलो कोटेश्वरुलु' का पहला सीजन समाप्त हो गया है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें