जोधपुर : ऐसे बेटे से अच्छा बना संतानहीन ही रहा जाए, पिता को अर्धनग्न कर बीच सड़क पर पीट रहा ये कलयुगी बेटा

अपने की पिता की बुरी तरह पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद मामले में पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया

ऐसा माना जाता है कि किसी भी इंसान के जीवन में उसके माता-पिता का ओहदा सबसे बड़ा होता है। लेकिन हम आये दिन कलयुगी बच्चों की करतूत से रूबरू होते रहते है। अब राजस्थान के जोधपुर से एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक अपने पिता को अर्धनग्न कर बीच सड़क पर पीट रहा है। इसक शर्मनाक घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

ये है पूरा मामला


मामले में मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर के रातानाडा थाना क्षेत्र के अजीत कॉलोनी से वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कलयुगी बेटे अपने पिता को नग्न कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा रह है। इसकी पड़ताल करने पर पता चला कि पीड़ित बुजुर्ग का नाम राजेंद्र गौड़ और उसे मार रहे कलयुगी बेटे का नाम छत्रसाल है। घटना के वायरल वीडियो में बुजुर्ग पिता सिर्फ नेकर पहने दिख रहे हैं। फिर बेटा पिता को मारते हुए धक्का मारता है। दोनों एक घर की तरफ इशारा करके कुछ कहते भी नजर आ रहे हैं। बुजुर्ग पिता अपने बेटे के सामने हाथ जोड़ कर रहम की भीख मांग रहा है, लेकिन युवक पर इसका कोई असर होता नहीं दिख रहा है और वह बेरहमी से अपने पिता को पीटता है। इतना ही नहीं इसके बाद युवक एक लकड़ी उठाकर सीसीटीवा कैमरे की तरफ भी फेंकता है। इसके बाद जब पिता उसके पीछे जाते हैं तो वह उनको पीछे धकेल कर मारने का इशारा भी करता दिखता है।

बेटा आये दिन करता हैं ऐसी हरकत


बता दें कि वहीं मामले में पड़ोसियों ने बताया कि बेटा आए दिन इस तरह की हरकत करता है। कोई उसे रोकने की कोशिश करता है तो उनसे भी झगड़ने लगता है। कई बार पड़ोसियों के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दे चुका है। हाल में कुछ दिन पहले छत्रसाल ने एक पडोसी के दांत तोड़ दिए थे। पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई गई, मगर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई थी। अब ताजा मामले में अपने की पिता की बुरी तरह पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद मामले में पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें