जियो ने शुरू की 'आपातकालीन डेटा ऋण' सुविधा

(Photo Credit : IANS)

प्रीपेड उपयोगकर्ताओं को मिलेगी सुविधा, 5 जीबी तक का डाटा लिया जा सकेगा उधार

नई दिल्ली, 3 जुलाई (आईएएनएस)| आपातकालीन डेटा ऋण सुविधा जियो उपयोगकर्ताओं को 'अभी रिचार्ज करें और बाद में भुगतान करें' की सुविधा प्रदान करती है, जो तुरंत रिचार्ज करने में असमर्थ होते हैं। इसके तहत, जियो अपने प्रीपेड उपयोगकर्ताओं को 1 जीबी के 5 आपातकालीन डेटा ऋण पैक (मूल्य 11 रुपये प्रति पैक) तक उधार लेने की अनुमति देगा।
ग्राहकों को नए सिरे से अनुभव प्रदान करने के लिए जियो उत्पाद नवाचार में सबसे आगे रहा है। इसने हाल ही में अपनी डेटा क्षमता और गति को लगभग दोगुना करने के लिए अपने नेटवर्क को बढ़ाया है। जियो यूजर्स ने पहले से ही बेहतर नेटवर्क कनेक्टिविटी और हाई स्पीड का अनुभव करना शुरू कर दिया है। कई उपयोगकर्ता अपने दैनिक डेटा कोटा का बहुत तेजी से उपभोग करने में सक्षम होते हैं और शेष दिन के लिए उच्च गति डेटा के बिना रह जाते हैं।
जियो समझता है कि हर उपयोगकर्ता विभिन्न कारणों से तुरंत डेटा टॉप अप खरीदने की स्थिति में नहीं होता है। जियो की ओर से आपातकालीन डेटा ऋण सुविधा, इन उपयोगकर्ताओं को एक सरल लेकिन शक्तिशाली समाधान प्रदान करेगी, जिससे निर्बाध उच्च गति डेटा अनुभव की निरंतरता सुनिश्चित होगी। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए इन स्टेप्स को फोलो करें
1. माई जियो ऐप खोलें और पेज के ऊपर बाईं ओर 'मेनू' पर जाएं
2. मोबाइल सेवाओं के अंतर्गत 'आपातकालीन डेटा ऋण' का चयन करें
3. आपातकालीन डेटा ऋण बैनर पर 'आगे बढ़ें' पर क्लिक करें
4. 'आपातकालीन डेटा प्राप्त करें' विकल्प चुनें
5. आपातकालीन ऋण लाभ प्राप्त करने के लिए 'एक्टिव नाव' पर क्लिक करें
6. आपातकालीन डेटा ऋण लाभ एक्टिवेटिड।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें