शादी की पूरी तैयारी कर चुकी है जहान्वी कपूर, जानें किस तरह का पति चाहिए

(Photo Credit : instagram.com)

तिरुपति में करना चाहती है शादी, अब तक नहीं मिला पति बनाने लायक कोई भी

बॉलीवुड दीवा श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर फिलहाल बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की पूरी कोशिश कर रही है। अब तक चार फिल्मों में काम करने वाली जहान्वी अपनी हर फिल्म के साथ एक बेहतरीन अभिनेत्री बनती जा रही है। हालांकि जहान्वी ने अपने करियर के साथ-साथ अपनी शादी की भी पूरी तैयारियां कर ली है। अपनी बेचरेलेट पार्टी से लेकर अपनी शादी तक जहान्वी ने सारी तैयारियां कर ली है। जहान्वी का कहना है कि वह एक बिलकुल सरल और शांत शादी चाहती है जो कि दो दिन में ही पूर्ण हो जाये। 
एक मेगेजीन में दिये इंटरव्यू में जहान्वी ने बताया कि उनकी बेचरेलेट पार्टी को केप्रि में आयोजित करना चाहती है। जबकि उनकी शादी को वह तिरुपति में करना चाहती है। तिरुपति में शादी के अलावा उनकी मेहँदी और हल्दी कि रसम मयलापुर में करना चाहती है। हालांकि रिसेप्शन को लेकर जहान्वी को कोई खास उत्साह नहीं है। 
अपनी शादी के डेकोरेशन को लेकर जहान्वी ने कहा कि उनकी शादी का डेकोरेशन पूरी तरह से पारंपरिक पर सरल रहेगा। शादी के मंडप में मोगरे और मोमबत्तियों का डेकोरेशन होगा। इसके अलावा अपनी ब्राइड्समेड्स के तौर पर जहान्वी ने खुशी कपूर और अंशुला कपूर के नाम लिए थे। इसके अलावा उसने तनिशा को भी अपनी ब्राइड्समेड्स के तौर पर तनिषा का नाम भी लिया था। जहान्वी ने कहा कि यदि उसकी शादी में यदि खुशी और पिता भावुक भी हो जाते है तो अंशुला दीदी सबकुछ सँभाल लेंगे। 
अपने शादी के कपड़े के बारे में बताते हुये जहान्वी ने कहा कि वह कांजीवरम या फिर पट्टू पावडाई की साड़ी पहनेगी जो की गोल्डन होगी। इसके अलावा मेहँदी में गुलाबी और हल्दी में पीले कलर का आउटफिट इस्तेमाल करेगी। अपने भावी पति के बारे में बात करते हुये जहान्वी ने कहा उनका पति समजदार होना चाहिए हालांकि अब तक उन्हें ऐसा कोई मिला नहीं है। जहान्वी की इन बातों से एक बात तो तय हो गई है कि अभिनेत्री अपनी शादी को लेकर काफी उतावली है और बस अब दूल्हा ही ढूँढने कि देर है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें