सिनेमाजगत को 'रूही' से बड़ी उम्मीदें, ११ मार्च को पर्दे पर रीलीज होगी

(Photo Credit : dainikbhaskar.com)

'रूही' की स्क्रीनिंग : जान्हवी कपूर ने अपने असिस्टेंट की फैमिली को दिखाई फिल्म, सोशल मीडिया यूजर्स ने तारीफ में कहा- श्रीदेवी ने अच्छी परवरिश की है

लॉकडाउन के बाद से सिनेमाघरों में कोई बड़ी फिल्म रीलीज नहीं हुई है। कई फिल्म ओटीटी प्लेटफोर्म पर रीलीज हुई हैं लेकिन सिनेमाघर वाले अपने कारोबार को पटरी पर लाने के उद्देश्य से परदे पर किसी बड़ी बॉलीवुड फिल्म के प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं, जो दर्शकों को थियेटरों में खींच सके। बड़ी फिल्म की आस में थियेटर संचालकों ने हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म रूही से काफी उम्मीदें लगा रखी हैं। 

जी हां, जान्हवी कपूर स्टारर ये फिल्म आगामी ११ मार्च को थियेटरों में रीलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। बताते चलें कि मनोरंजन उद्योग के अग्रणियों को इस फिल्म से अधिक उम्मीद इसलिये है कि यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और २०१८ की सुपरहिट फिल्म स्त्री का अगला वर्जन मानी जा रही है, जिसे दिनेश विजन ने प्रोड्युस किया है। 

बड़े पर्दे पर रीलीज को तैयार रूही

फिल्म रूही में मुख्य भूमिका अदा कर रही जान्हवी कपूर ने सोमवार को इसकी विशेष स्क्रिनिंग रखी जिसमें उन्होंने अपने असिस्टेंट और उनकी फैमिली को भी इनवाइट किया था। स्क्रीनिंग के वक्त की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और जान्हवी की इस पहल को सराहना भी मिल रही है। लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

जान्हवी के तारीफों के पुल बांधे जा रहे

सोशल मीडिया पर जान्हवी के तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि जान्हवी एक विनम्र स्टार किड हैं। वे बड़ी विनम्रता से सभी मेहमानों से बात करते हुए तस्वीरों और वीडियो में दिख रही है। श्रीदेवी ने उनकी अच्छे से परवरिश की है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि वे साफ दिल है। जान्हवी की वे बड़ी फैन गर्ल बन गई हैं। 


इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें