जामनगर : पुत्र-वधु ने किसी और से रचा लिया ब्याह, किया अपमान तो ससुर ने कर ली खुदकुशी

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

ध्रोल के गायत्री चौक इलाके में रहने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या कर ली। मामले के सामने आने एक बाद जब पुलिस ने जाँच किया तो यह खुलासा हुआ है कि मृतक बहू की किसी और से शादी करने और घर आकर ससुर के साथ अभद्र व्यवहार करने के बाद ससुर ने यह कदम उठाया किया।
इस घटना का विवरण यह है कि ध्रोल में गायत्रीनगर के पास हुशेनी चौक क्षेत्र के रहने वाले जुम्माभाई फकीर ममद राठौर नाम के 60 वर्षीय बुजुर्ग ने अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर अग्निस्नान कर लिया। उसे तत्काल इलाज के लिए अहमदाबाद के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के बेटे साबिर जुमाभाई राठौर ने इस घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद ढरोल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है।
मृतक की बहू गुलशनबेन अपनी बहू के बेटे अयूब के साथ भाग गई थी और दूसरी शादी कर ली थी और जब वह अयूब के साथ जुमाभाई के घर आई तो ससुर को अपशब्द कहे। पुलिस के सामने यह खुलासा हुआ है कि इसी तरह अपमानित होने के कारण उसने आत्महत्या की। ढरोल पुलिस पूरे मामले में आगे की जांच कर रही है।

(आत्महत्या एक गंभीर मनोवैज्ञानिक और सामाजिक समस्या है. अगर आप भी तनाव से गुजर रहे हैं तो भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 से मदद ले सकते हैं. आपको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से भी बात करनी चाहिए.)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें