जम्मू-कश्मीर : आतंकवादियों के नापाक हरकत जारी, अब टीवी अभिनेत्री को मारी गोली

आतंकवादियों ने अभिनेत्री अंबरिन और उनके भतीजे पर गोलियां चलाई, गोली लगने के कारण टीवी अभिनेत्री की हुई मौत

जम्मू-कश्मीर के शांत मैदानी इलाकों में लगातार दूसरे दिन आतंकियों को कायराना हरकत करते देखा गया है। बडगाम में आतंकियों ने एक टीवी अभिनेत्री की गोली मार दी। इस हमले में महिला की मौत हो गई। हमले में उसका भतीजा भी घायल हो गया। इससे पहले मंगलवार को श्रीनगर में आतंकियों ने एक कॉन्स्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
आपको बता दें कि इस बारे में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हिशरू चादुरा स्थित उनके आवास के बाहर आतंकवादियों ने अभिनेत्री अंबरिन और उनके भतीजे पर गोलियां चला दीं। अधिकारी ने बताया कि दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां अमरीन की मौत हो गई। 10 वर्षीय भतीजे के हाथ में गोली लगी है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। ये घटना शाम करीब 7:55 बजे की है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि अंबरीन भट्ट निवासी हुशरू चादुरा के घर पर आतंकियों ने फायरिंग की है। उसे पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया।
अब अमरीन की हत्या को लेकर नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, 'अमरीन भट्ट पर हुए आतंकी हमले से मैं स्तब्ध और दुखी हूं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमले में अमरीन मारा गया और उसका भतीजा घायल हो गया। मासूम महिलाओं और बच्चों पर इस तरह के कायराना हमले को किसी भी सूरत में जायज नहीं ठहराया जा सकता।
गौरतलब है कि चदुरा जम्मू-कश्मीर का वह शहर है जहां 10 मई को एक कश्मीरी पंडित सरकारी कर्मचारी राहुल भट्ट की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। साथ ही मंगलवार को श्रीनगर के सौरा इलाके में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के एक कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें