जडेजा ने की धोनी के साथ अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट, फैन्स ने लिए जम के मज़े

(Photo Credit : iplt20.com)

धोनी-जड़ेजा के बीच शानदार ट्यूनिंग, आईपीएल में भी एक ही टीम के लिए खेलते हैं दोनों

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा सोशल मीडिया पर फैंस को मस्ती करने का भरपूर मौका देते रहते हैं। जडेजा आये दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर जडेजा ने एमएस धोनी के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है। ये तस्वीर इंग्लैंड दौरे की है जिसमें धोनी बेहद फनी लुक में नजर आ रहे हैं। जडेजा द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर फैन्स भी कमेंट कर रहे हैं।
आपको बता दें धोनी और जडेजा अच्छे दोस्त माने जाते हैं। दोनों के बीच ट्यूनिंग जबरदस्त लग रहती है। आईपीएल में भी दोनों एक ही टीम के लिए खेल रहे हैं। जडेजा ने एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा "अपने कैप्शन के बारे में सोचो,"
अब जडेजा ने जैसे ही कहा है तो फैंस अपने काम पर लग गये और प्रशंसकों ने इस पोस्ट में एक ही फ्रेम में फैंस को दो महान खिलाड़ियों की तस्वीर देखते हुए टिप्पणियों की बौछार कर दी। कुछ लोगों ने इस पर मीम्स भी शेयर किए। उनमें से कुछ ने धोनी के फनी लुक पर अपनी राय दी।

टीम इंडिया के साथ क्वारंटाइन में हैं जडेजा
आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले खेले गए मैचों में धोनी और जडेजा ने अच्छा प्रदर्शन किया था। जडेजा फिलहाल टीम इंडिया के साथ क्वारंटाइन हैं। भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी फाइनल) का फाइनल इंग्लैंड में खेला जाना है। इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें