आईपीएल 2022 : जानिए कौन है ये पंजाब के हर मैच में दिखाई देने वाली 'मिस्ट्री गर्ल'

पंजाब किंग्स की 'मिस्ट्री गर्ल' का नाम शशि धीमान हैं, जो टीम के मीडिया पेज के लिए एंकरिंग कर रही हैं

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2022 इस समय बेहद रोमांचक स्थिति में है. चेन्नई और मुंबई के लगभग बाहर होने और कोलकत्ता की स्थिति डामाडोल होने के बाद अब शनिवार को राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद पंजाब किंग्स के प्लेऑफ में पहुंचने पर सस्पेंस पैदा हो गया है। हालांकि हार के बाद भी पंजाब किंग्स हमेशा सुर्खियों में रही है। खासकर एक 'मिस्ट्री गर्ल' जो पंजाब किंग्स के हर मैच में मैदान पर नजर आती है।
आपको बता दें कि पंजाब किंग्स की 'मिस्ट्री गर्ल' का नाम शशि धीमान हैं, जो टीम के मीडिया पेज के लिए एंकरिंग कर रही हैं। पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 सीज़न में शशि धीमान सहित कई YouTube वीडियो, इंस्टाग्राम वीडियो और इंस्टाग्राम जारी किए हैं। शशि धीम अब तक शिखर धवन, कगिसो रबाडा, लियाम लिविंगस्टोन का इंटरव्यू ले चुके हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके अलावा पंजाब किंग्स के प्री और पोस्ट मैच वीडियो में भी ट्रेडिंग होती रही है। शशि धीमान स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं। वह पिछले तीन-चार साल से स्टैंड-अप कॉमेडी कर रही हैं, उनके कई वीडियो भी खूब पॉपुलर हो रहे हैं.
चंडीगढ़ निवासी शशि धीमान पंजाबी हैं, जिसमें वह खिलाड़ियों से पंजाबी में बात कर रही हैं और कई वीडियो पंजाबी में शूट कर रही हैं। टीम पंजाब किंग्स के प्रशंसकों से जुड़ रही है। शशि धीमान साल 2020 से मुंबई में रह रहे हैं, कई स्टैंड शो, कॉमेडी शो और लाइव शो कर रहे हैं। इसी साल वह आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स से जुड़े हैं।
पढ़ाई की बात करें तो शशि धीमान एक फार्मा साइंटिस्ट भी हैं, लेकिन मेडिकल साइंस की पढ़ाई के बाद उन्होंने स्टैंड-अप कॉमेडी का रुख किया। शशि धीमान पंजाब किंग्स के हर मैच में मैदान पर उतरे हैं और खिलाड़ियों के साथ बस में यात्रा करती हैं जहां वह खिलाड़ियों के साथ बातचीत और साक्षात्कार करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें