आईपीएल 2021: टीम इंडिया के इस हरफनमौला खिलाड़ी को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

(Photo:IANS)

अपनी गेंदबाजी को लेकर हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा, टी20 टीम का हिस्सा है हार्दिक

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई हैं। फिलहाल हार्दिक पांड्या यूएई में चल रहे आईपीएल के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। वैसे हर सीजन में बल्ले से कहर बरसाने वाले हार्दिक का बल्ला इस सीजन में शांत रहा है। ऐसे में हार्दिक के टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को सवाल उठ रहे है। ऐसे में अब हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया है कि वह कब गेंदबाजी करेंगे।
आईपीएल में मुंबई और दिल्ली के बीच हुए मैच में मुंबई की हार हुई। इस मैच में भी हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी नहीं की। पंड्या ने अपनी गेंदबाजी की जानकारी देते हुए कहा कि वह कोशिश कर रहे हैं और जल्द ही गेंदबाजी करते नजर आएंगे। खास बात यह है कि हार्दिक पांड्या ने आईपीएल के दूसरे हाफ में एक भी गेंद नहीं फेंकी है और न ही बल्ले से कुछ खास किया है। ऐसे में आशंका है कि हार्दिक पांड्या को विश्व कप टीम से बाहर किया जा सकता है। हार्दिक ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 40 रन बनाए। हार्दिक ने कहा कि पारी ने उनका आत्मविश्वास बढ़ाया है। फ़िलहाल मुंबई इंडियंस अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। ऐसे में अगर मुंबई को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है तो उसे अपने बाकी के दो मैच जीतने होंगे।
आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या की फिटनेस और गेंदबाजी को लेकर मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने कहा, ''हम उन्हें गेंदबाजी करने के लिए नहीं कह सकते। टी20 विश्व कप कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है और अभी गेंदबाजी से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।'' इससे पहले चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कहा था कि हार्दिक पांड्या को टी20 विश्व कप टीम में शामिल किया गया है और हार्दिक फिट और गेंदबाजी के लिए तैयार हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें