भारत की पहली 'ऑफ रोडर' बहुभाषी फिल्म 'मडी' शुक्रवार को होगी रिलीज

(Photo Credit : IANS)

कोच्चि, (आईएएनएस)| देश की पहली 4गुणा4 मड रेस फिल्म के रूप में 'मडी' शुक्रवार को छह भाषाओं में और देश और विदेश में 1,500 स्क्रीन पर रिलीज होगी। यह मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी सहित 6 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक प्रगभल ने कहा कि फिल्म के विषय के रूप में मिट्टी में दौड़ को चुना गया है, क्योंकि वह दर्शकों को एक अनूठा अनुभव देना चाहते थे। निर्देशक ने कहा कि 'मडी' के लिए कोरियोग्राफी डिजाइन सबसे बड़ी चुनौती थी क्योंकि रेफर करने के लिए कोई अन्य फिल्म नहीं थी। इसलिए फिल्म को शुरू करने में पांच साल का शोध हुआ।
उन्होंने आगे कहा कि पटकथा पात्रों को महत्व देते हुए लिखी गई थी। प्रागभल ने कहा कि पटकथा पूरी करने के बाद, नए चेहरों के लिए जाने का फैसला किया गया। फिर उन्हें दो साल के लिए मड रेसिंग का प्रशिक्षण दिया गया। राष्ट्रीय स्तर के वास्तविक जीवन के मड रेसर भी फिल्म का हिस्सा बने हैं। छायाकार के.जी. रतीश ने कहा कि 'मडी' उनके लिए एक बड़ी चुनौती थी। संयोग से, 'केजीएफ' के संगीत निर्देशक रवि बसुर की यह पहली मलयालम फिल्म है।
बसुर ने कहा कि दक्षिण भारतीय फिल्मों को चार भागों में बांटा गया है। प्रेमा कृष्णदास पीके 7 के बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रही हैं। कलाकारों में युवान कृष्णा, रिधान कृष्णा, अनुषा सूरज और अमित शिवदास नायर मुख्य भूमिकाओं में हैं। अन्य में हरीश पेराडी, आईएम विजयन, रणजी पनिकर, सुनील सुगाथा, शोभा मोहन और गिनीज मनोज शामिल हैं।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें