गुस्से में पति का गला काट दिया, फिर ये हुआ...

प्रतिकारात्मक तस्वीर

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले का है मामला, मामूली कहासुनी पर पत्नी के उठाया ये कदम

पति-पत्नी के बीच झगड़े होना कोई बड़ी बात नहीं है। पति-पत्नि के बीच किसी न किसी बात पर अनबन होती रहती है। पर कभी कभी ये मामूली बात बहुत बड़ा रूप ले लेती है। ऐसा ही एक मामला आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले सामने आया जहाँ एक महिला ने घर में हुए झगड़े के दौरान अपने पति की हत्या कर दी और फिर उसका कटा सिर लेकर थाने में पहुंच गई।
जानकारी के अनुसार ये घटना तिरुपति के पास रेनीगुंटा में हुई। जहाँ वसुंधरा नाम की महिला ने अपने पति रवि चंद्रन (53) पर घर में हुए झगड़े के दौरान चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान पत्नी ने अपने पति का सिर काट दिया और कटे सिर को बैग में रखकर पुलिस स्टेशन ले गई और आत्मसमर्पण कर दिया।
महिला के आत्मसमर्पण के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और अपनी कार्यवाही शुरू कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एसवी मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार पति रवि चंद्रन और पत्नी वसुंधरा के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था। अपराध वाले दिन भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी सुनी और फिर महिला ने गुस्से में आकर वारदात को अंजाम दे दिया।  इस दंपति का एक 20 साल का बेटा है। रवि चंद्रन गुंटूर जिले के नरसरावपेट का मूल निवासी था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें