लेह-लद्दाख की सैर पर जाना है तो IRCTC का ये पैकेज जांच लें!

(Photo : IANS)

आईआरसीटीसी ने खास लेह-लद्दाख का एक एयर टूर पैकेज लॉन्च किया

इस देश में युवाओं के घुमने के मामलें में दोप्लान तो जरुर होते है। पहला गोवा जाने का और दूसरा लदाख। साथ ही गर्मी से त्रस्त अगर आप भी राहत के लिए कहीं पहाड़ों पर घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं तो समझ लीजिये कि ये खबर आपके लिए ही है। लोगों का लद्दाख प्रेम देखते हुए आईआरसीटीसी ने खास लेह-लद्दाख का एक एयर टूर पैकेज लॉन्च किया है। इसमें आप हैदराबाद से लेह-लद्दाख  जाएंगे। 
इस पैकेज की डिटेल्स की बात करें तो आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर इसकी जानकारी उपलब्ध है। 16 जून 2022 से शुरू होकर 7 जुलाई तक चलने वाला लेह-लद्दाख का यह टूर पैकेज 6 दिन 7 रातों तक चलेगा। 'लेह-लद्दाख के खास टूर पैकेज में आपको लेह स्तूप और मठ के दर्शन करने का मौका मिलेगा। इसके अलावा शाम वैली में लेह पैलेस, शांति स्तूप, गुरुद्वारा, नुब्रा वैली जैसी जगहों पर भी घूमने का मौका मिलेगा। और सबसे खास बात कि यहां आपको विश्व प्रसिद्ध झील पैंगांग भी देखने को मिलेगा।
इस पैक की शुरुआत हैदराबाद से दिल्ली की यात्रा से होगी। दिल्ली पहुँचने के बाद फिर यहां से आप फ्लाइट से ही लेह जाएंगे। इस पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर, रात में रुकने के लिए होटल की सुविधा मिलेगी। इसके तहत आपको सांस्कृतिक शो भी दिखाया जाएगा। इस पैक में यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ऑक्सीजन सिलेंडर भी दिया जाएगा। साथ ही आपको जानकारी के लिए आईआरसीटीसी टूर मैनेजर भी मिलेगा। इस पैकेज में आपको ट्रैवल इंश्योरेंस की सुविधा भी मिलेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें