विराट कोहली की बेटी को धमकी देने के मामले में हैदराबाद के युवक को हिरासत में लिया गया

(Photo Credit : tv9gujarati.com)

मुंबई सायबर सेल द्वारा की जा रही थी जांच, 23 वर्षीय युवक को मुंबई लाया जा रहा

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में इस बार भारत का प्रदर्शन काफी खराब रहा। भारत अपने दोनों शुरुआती मैच पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के सामने हार गया, जिसके चलते कई लोगों ने भारतीय टीम की कड़ी निंदा की थी। कई लोगों ने खिलाड़ियों की टीका के लिए ट्विटर का भी सहारा लिया था। ट्विटर पर कई यूजर्स द्वारा खास तौर पर विराट कोहली और मोहम्मद शामी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था।
बात यहीं पर नहीं रुकी थी ट्विटर पर एक यूजर द्वारा पूर्व भारतीय टी-20 कप्तान विराट कोहली की बेटी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी भी दे डाली थी। इस बारे में दिल्ली महिला आयोग द्वारा दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा गया था और जल्द से जल्द कार्यवाही की मांग की गई थी। मामले में मुंबई सायबर सेल द्वारा भी जांच की जा रही थी, जिसमें पुलिस द्वारा एक आरोपी को हिरासत में लेने में सफलता प्राप्त हुई है। 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई पुलिस के सायबर सेल द्वारा भारतीय क्रिकेटर की पुत्री को ऑनलाइन दुष्कर्म की धमकी देने के आरोप में हैदराबाद के व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, आरोपी की पहचान 23 वर्षीय रामनागेश अलीबाथिनी के तौर पर हुई है और उसे मुंबई लाया जा रहा है। भारतीय टीम वर्ल्ड कप का पहला मैच पाकिस्तान से 10 विकेट से हार गई थी। वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार भारतीय टीम पाकिस्तान से हारी है. इसके बाद से कई भारतीय क्रिकेटरों को सोशल मीडिया पर अपशब्दों का सामना करना पड़ रहा है।  खासतौर पर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनके धर्म के आधार पर निशाना बनाया गया। इसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शमी का बचाव किया और धर्म के आधार पर भारतीय क्रिकेटरों को निशाना बनाने वालों पर तंज कसा। दूसरे मैच में टीम न्यूजीलैंड से हार गई और फिर सोशल मीडिया पर कोहली की बेटी को धमकी दी गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें