उत्तरप्रदेश के रामपुर में हुआ पति का बंटवारा, 3-3 दिन रहना होगा दोनों पत्नियों के साथ

(Photo Credit : dailuhunt.in)

पहले से शादीशुदा पति को लिव इन में रहने वाली गर्लफ्रेंड के साथ करनी पड़ी शादी, रविवार को करनी होगी माता-पिता की सेवा

यूपी के रामपुर से एक विचित्र और दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां पहले से शादी-शुदा युवक को अपनी लिवइन में रहने वाली गर्लफ्रेंड के साथ भी शादी करनी पड़ी। यही नहीं अब उसे अपनी दोनों पत्नियों के साथ 3-3 दिन रहना होगा। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, रामपुर के ढोंकपूरी में रहने वाएल इस युवक को फेसबुक पर डेढ़ साल पहले एक युवती का परिचय हुआ। जहां से उनकी दोस्ती हुई और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके चलते दोनों चंडीगढ़ में लिवइन में रहने लगे। हालांकि वह लड़की नहीं जानती थी कि वह महिला पहले से शादीशुदा है। लिव-इन के दौरान लड़की प्रेग्नेंट हो गई और उसने एक बच्चे को जन्म भी दिया। हालांकि इस बीच युवक उसे छोड़ कर भाग आया। 
युवक के भाग जाने के बाद अपने बच्चे को अपने पिता का नाम दिलवाने के लिए और उसके बच्चे को उसका हक दिलाने के लिए युवती ने उसका पता लगाना शुरू किया। इस काम के लिए उसने पुलिस की मदद भी ली। पुलिस की सहायता के चलते युवती जल्द ही अपने बच्चे के पिता तक पहुंच गई। जब युवती लड़के के गाँव पहुंची, तब उसने वहाँ जम कर हंगामा किया। काफी देर चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद युवक की पहली पत्नी को भी अपने पति की दूसरी शादी के लिए राजी होना पड़ा। 
शादी के बाद युवक का दोनों पत्नियों के बीच बंटवारा भी हो गया है। जिसके अनुसार सोमवार, मंगलवार और बुधवार के वह अपनी पहली पत्नी के साथ रहेगा। वहीं दूसरे तीन दिन वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहेगा। इसके अलावा रविवार का समय उसे अपने माता-पिता के साथ बिताना पड़ेगा। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें