शादी के डेढ़ साल बाद पति पहुंचा पुलिस स्टेशन, पत्नी में नहीं है महिलाओं वाले गुण

प्रतिकात्मक तस्वीर (File Photo: IANS)

ससुराल वालों ने दी धमकी और मारामारी की, युवक ने महिला और ससुरालवालों के खिलाफ दर्ज की शिकायत

जीवन में मनुष्य को बस एक अच्छे साथी की तलाश होती है। शादी करने के बाद हर दंपत्ति यही सोचता है की उसका हमसफर उसके साथ हमेशा खड़ा रहे। पर कई बार कुछ बातों को लेकर दोनों में मतभेद भी हो जाते है, जिसमें कई बार तो दोनों समज जाते है। पर कई बार यह छोटी से बाते बड़े विवाद का कारण बन जाते है। तो कई बार कुछ ऐसे कारण सामने आते है जिसे देखने के बाद काफी अचरज भी होता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है। 
मध्यप्रदेश के शिवपूरी से एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां शिवपुरी का एक युवक पुलिस स्टेशन में शिकायत लेकर पहुंचा था कि उसकी पत्नी में महिला के कोई भी लक्षण नहीं है। उसके ससुराल वालों ने धोखे से उसकी शादी उससे करवाई है। पीड़ित युवक ने शिवपुरी के SP ऑफिस में शिकायत दर्ज करवाई के डेढ़ साल पहले उसकी शादी हुई थी। पर उसका कहना है कि ससुराल वालों द्वारा उसके साथ धोखा दिया गया है। 
प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : Pixabay.com)
युवक कहता है कि उसकी पत्नी में महिलाओं के कोई भी लक्षण नहीं है। जब उसने इस बारे में अपने ससुरालवालों से बात की तो उन्होंने उसे ना ही मात्र धमकी दी, पर उसके साथ मारामारी भी की। युवक का कहना है कि इस कारण वह काफी तनाव में है। युवक ने पुलिस से अपील कि है की महिला और उसके ससुराल वालों के खिलाफ कार्यवाही की जाए। 
इस बारे में मीडिया से बात करते हुये एसपी राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि युवक कि शिकायत पर कार्यवाही की जा रही है। इस बारे में SDOP सुधीर सिंह जांच कर रहे है, जिसकी रिपोर्ट दोनों पक्षों के साथ बातचीत करने के बाद सौंपेगे। वैसे यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की अजीबोगरीब शिकायत को लेकर लोग पुलिस स्टेशन में पहुंचे है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें