हनीट्रैप : महिला को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने वाले का हुआ क्रूर अंजाम, प्राईवेट पार्ट काट डाला

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

आजकल कामांध लोगों के हनीट्रैप में फंसने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। विगत दिनों सूरत में एक मामला सामने आया जहां एक युवक को प्लैबॉय बनने का फितुर चढ़ा और महिला ने युवक की लालच का लाभ उठाकर उसे मोटी रकम ऐंठ ली। मामला आखिरकार थाने पहुंचा। हनीट्रैप का एक और मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है। लेकिन इस मामले का अंजाम बढ़ा क्रूर हुआ।
आपको बता दें कि ये घटना मुजफ्फरपुर के साहेबगंज प्रखंड की है। यहां पर हरिदंर‌ सिंह नामक एक शख्स ने विशुनपुर पटट्ी मुशहर टोला रेलवे लाइन के पास एक महिला को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इस घटना के बाद महिला को डर सताने लगा कि कहीं हरिंदर सिंह उसकी करतूत को सार्वजनिक न कर दे। ऐसे में उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर जाल रचा। 
प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)
जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने पहले को पीड़ित हरिंदर मांझी से प्यार भरी बातें करना शुरु की और उसे अपने विश्वास में ले लिया। जब उसे भरोसा हो गया कि वह उसके कहने में आ गया है, तो उसने पीड़ित को मिलने के लिये अपने पास बुलाया। जब हरिंदर मिलने के लिये महिला के पास पहुंचा और महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हरिंदर का प्राइवेट पार्ट हंसिये से काट दिया और घटना स्थल से फरार हो गये। पीड़ित बुरी तरह से घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। प्राथमिक इलाज के बाद पीड़ित को मुजफ्फरपुर रेफर किया गया। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची  और आरोपित महिला को हिरासत में ले लिया गया। हालांकि आरोपित महिला का प्रेमी फरार होने में कामयाब रहा। लोगों में ये चर्चा भी बताई गई है कि महिला ने दो-दो शादियां की हैं लेकिन वो ससुराल न जाकर मायके में ही रहती है। इस घटना के बाद से लोग महिला की निंदा कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें