हाईटैक हुई कार चोरी, शातिर ने अपनी कार में बैठे-बैठे ऐसे की करामात!

(Photo Credit :amarujala.com)

कार को लैपटॉप से अनलॉक कर महज 12 से 15 मिनट में चुराई फॉर्च्यूनर

आज का समय विज्ञान और तकनीक का है। आज के समय हर दिन विज्ञान के तरह तरह के चमत्कार की बातें सुनते है। इस विज्ञान और तकनीक ने हमारे जीवन को बहुत सरल बना दिया है लेकिन हर सिक्के के दो पहलु होते है। आज के समय तकनीक ने जितना जीवन को सरल बना दिया है उतना ही हमारे लिए मुसीबत भी पैदा कर रखी है। ऐसे में जो बात हम आपको बताने जा रहे उसे जानकर आपको अचरज होगा। किसी फिल्म की कहानी जैसी लगने वाला ये मामला हकीकत है। सेक्टर-24 कोतवाली से करीब एक किलोमीटर दूर मुख्य सड़क पर खड़ी फॉर्च्यूनर कार को बदमाश चुराकर ले गए।
आपको बता दें कि चोरी करने आये चोर आई-20 कार में सवार होकर आए और फिर बदमाशों ने अपनी कार में ही बैठकर लैपटॉप में किसी सॉफ्टवेयर की मदद से फॉर्च्यूनर को पहले अनलॉक किया और फिर उसमें सवार होकर आराम से निकल गए। ये पूरी वारदात महज 12 से 15 मिनट में हो गया। चोरी के बाद जब पीड़ित को अपनी गाड़ी नहीं मिली तो उसने घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करा दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है और पुलिस को सीसीटीवी कैमरे में मिली फुटेज के आधार पर पता चलता है कि पूरी वारदात कैसे घटित हुई।
जानकरी के अनुसार ये कार सेक्टर-22 के होटल कारोबारी डी ब्लॉक निवासी अनिल चौहान दिवाली के समय छुट्टी के कारण घर पर ही है और इसलिए उनकी फॉर्च्यूनर घर के बाहर मुख्य सड़क के पास ही खड़ी थी। सोमवार तड़के करीब तीन बजे सफेद रंग की एक आई-20 कार उनकी फार्च्यूनर के पास आकर रुकी। कार में सवार चोर करीब 15 मिनट तक गाड़ी को पीछे खड़े रखे रहे। जब कार को लैपटॉप से अनलॉक कर लिया तो एक शीशा तोड़कर कार का दरवाजा खोला और गाड़ी को चुराकर ले गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें