कुत्ते के साथ विकृत आनंद लेना युवती को पड़ा भारी, दर्ज हुआ केस

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : pixabay.com)

दो साल पहले बनाए अप्राकृतिक संबंधों ने खड़ी की युवती के लिए परेशानियाँ

कुदरत ने हर एक चीज के नियम बनाये है। जन्म और मृत्यु का नियम हो या पुरुष और प्रकृति के मिलन का नियम, हर चीज के लिए प्रकृति के नियम का पालन ही सभी के लिए सुखाकारी होता है। हालांकि कई लोग इन नियमों का उल्लंघन कर अपनी विकृति को संतोषने का प्रयास करते रहते है। इसके कारण कई बार उन्हें गंभीर परेशानियों में भी फंसना पड़ता है। कुछ ऐसा ही आयरलेंड में रहने वाली 29 वर्षीय युवती के साथ हुआ, जो की एक कुत्ते के साथ संबंध बनाने के कारण चर्चा में आई है। महिला को कुत्ते के साथ संबंध बनाने के लिए पशुओं के खिलाफ क्रूरता का मामला दर्ज किया गया है।
रिपोर्ट के अनुसार, महिला पर आरोप लगाया गया है की उसने एक कुत्ते के साथ साल 2019 में अपने घर मे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए थे। इसके चलते महिला पर केस दर्ज किया गया है। सुनवाई के दौरान तीन सितंबर को जा द्वारा शिकायत करने वाले पक्ष की और से कहा गया कि उन्होंने महिला के खिलाफ सबूत जमा कर लिए है और कोर्ट में पेश करने के लिए तैयार है। वहीं महिला के वकील ने कोर्ट के पास से अभी और भी समय मांगा था। क्योंकि उनकी क्लाइंट अभी वहाँ मौजूद नही थी। 
जज ने केस को फिलहाल इस महीने के अंत तक के लिए स्थगित कर दिया है। पर अगली सुनवाई में आरोपी महिला को हाजिर रहने के लिए कहा गया है। इस बारे में सबूत पेश किए जाने पर केस को ऊपरी अदालत में ले जाया जा सकता है। जहां महिला को कड़ी सजा हो सकती है। कोर्ट ने फिलहाल केस के लिए मीडिया रिपोर्टिंग पर प्रतिबंध लगाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें