हरियाणा : महिला का अश्लील वीडियो बना कर यूट्यूब पर किया पोस्ट, महिला को उसके पति ने घर से निकाला

प्रतिकात्मक तस्वीर

रॉंग नंबर से शुरू हुआ था सिलसिला, वीडियो कॉल के दौरान रिकॉर्ड किया था वीडियो

हम अक्सर ऐसे मामलों के से रूबरू होते है जिसमें कोई आदमी शादी का लालच देकर किसी महिला के साथ शारीरिक संबंध बना कर फिर उसका वीडियो बना लेता है और फिर उसको ब्लैकमेल करने लगता है। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के पानीपत जिले के सनौली थाना क्षेत्र से सामने आया है। इस मामले में एक व्यक्ति ने दो बच्चों की मां को अपने जाल में फंसा लिया और फोन में उसका न्यूड वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी ने महिला का एक वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट भी कर दिया। जब महिला के पति ने वीडियो देखा तो महिला को घर से निकाल दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी 67ए और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी ने सनौली थाने में शिकायत दर्ज कराने वाली महिला को जान से मारने की भी धमकी दी।
जानकारी के अनुसार सनौली थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में महिला ने बताया कि वह अधमी गांव की रहने वाली है। उसकी शादी करीब 10 साल पहले पलवल में हुई थी। वह दो बच्चों की मां है। करीब एक महीने पहले उसके पास अनवर नाम के युवक का फोन आया। हालांकि पहली महिला ने गलत नंबर कहकर कॉल काट दिया था, लेकिन अनवर ने दिन में दो-तीन बार कॉल करके उससे बात करना शुरू कर दिया। आरोपी उससे वीडियो कॉल करने लगा। उसने कहा कि तुम अपने पति को छोड़ दो, मैं तुमसे शादी करूंगा।
इसके बाद महिला उसके पास पहुंची और उसनेबात में आ गई और फिर युवक ने वीडियो कॉल पर उसके नग्न शरीर का वीडियो रिकॉर्ड कर यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। उसने महिला को हर जगह बदनाम करने की धमकी भी दी। 16 जनवरी को महिला के पति ने यूट्यूब पर वो वीडियो देख लिया, जिसके बाद पति ने महिला को घर से निकाल दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें