हरियाणा : हरिद्वार से शव दफनाकर लौट रहा वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, एक ही परिवार के छह लोगों की हुई मौत, गांव में फैला मातम

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

उत्तर प्रदेश के हरिद्वार से लौट रहे नारनौद परिवार का पिकअप ट्रक कंडेला के पास कैथल रोड पर एक ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में दो महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए

देश भर में सड़क हादसों की संख्या पर कोई रोक लगती नजर नहीं आ रही है। आये दिन किसी न किसी क्षेत्र में सड़क हादसे में लोग अपनी जान गवां रहे हैं। ऐसे में अब हरियाणा के जींद में मंगलवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। उत्तर प्रदेश के हरिद्वार से लौट रहे नारनौद परिवार का पिकअप ट्रक कंडेला के पास कैथल रोड पर एक ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में दो महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सबसे दुखद बात ये है कि इस हादसे में मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे।
मिली जानकारी के अनुसार ये सभी परिवार के मुखिया की मौत के बाद हरिद्वार से लौट रहै थे। हादसे में गाड़ियों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसकी आवाज आसपास के गांवों में भी सुनी जा सकती थी। ये परिवार हिसार जिले के नारनौंद गांव के रहने वाले हैं। घटनाक्रम की बात करें तो हिसार जिले के नारनौद गांव निवासी प्यारे लाल की हाल ही में मौत हो गई थी। जिससे सोमवार को परिजन एक पिकअप ट्रक में सवार होकर शव को दफनाने के लिए हरिद्वार गए थे। मंगलवार की सुबह हरिद्वार से लौटते समय ग्राम कंडेला के समीप जींद से कैथल जा रहे ट्रक से एक पिकअप की टक्कर हो गयी. हादसे में पिकअप का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
दुर्घटना की जानकारी मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने छह को मृत घोषित कर दिया जबकि 17 घायलों का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़ कर भाग गया और ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें