हरियाणा : तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

आरोपित चालक डंपर को छोड़कर फरार

हाईवे पर अक्सर हादसे होते रहते हैं जिसमें हर साल लाखों लोग अपनी जान गंवाते हैं। इसी बीच हरियाणा के चरखी दादरी जिले में दिल्ली रोड पर मंगलवार को सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार, तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी चालक डंपर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। वहीं हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम किया। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चरखी गांव निवासी 46 वर्षीय वयोवृद्ध मनोज गुरुग्राम डीएससी में पदस्थापित थे। मंगलवार को रोज की तरह वह बाइक से ड्यूटी के लिए घर से निकइसी बीच दिल्ली रोड पर अचिना ताल के पास विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के कुछ देर बाद ही हादसा हो गया। हादसे में सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे के बाद आसपास के लोग जमा होने लगे। इससे घबराकर आरोपित चालक डंपर को वहीं छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की गई। पुलिस ने आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें