हरियाणा में बेकाबू हुआ सांढ, सड़क पर जा रहे बुजुर्ग की ली जान

(Photo Credit : twitter.com)

सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई घटना

हरियाणा के पानीपत में से एक गंभीर घटना सामने आई है। पिछले कई समय से लगातार सोसाइटी में सांढ के घुस आने और हमला करने की घटना सामने आ रही थी। जिसमें अंत में एक व्यक्ति की मौत होने की खबर सामने आई है। हरियाणा के पानीपत में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, हरियाणा के पानीपत में एक मदमस्त सांढ ने एक सोसाइटी में घुसकर बुजुर्ग को टक्कर मारी थी। 63 वर्षीय बुजुर्ग दीपचंद बापा जब सोसाइटी में से जा रहे थे, तभी वहाँ सांढ आ धमका और बुजुर्ग को टक्कर मारी थी। एक के बाद एक सांढ ने बुजुर्ग को लगातार कई टक्कर मारी। जिसके चलते उनकी मौत हो गई। 
स्थानीय लोगों के अनुसार, दीपचंद अपने हर रोज की तरह ही वहाँ से गुजर रहे थे। तभी उनके ऊपर सांढ ने हमला किया। हालांकि दीपचंद ने अपनी छड़ी से उसे रोकने का प्रयास भी किया। पर अधिक समय तक वह उसका प्रतीकार नहीं कर पाये और अंत में सांढ ने उनके ऊपर हमला किया था। जिसके चलते उनकी मृत्यु हुई थी। पूरी घटना सोसाइटी के अंत में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई थी। 
लोगों का कहना है कि पिछले कई समय से आसपास की सभी सोसाइटी में भी सांढ के घुस आने की और किसी पर हमला करने की घटनाएँ सामने आई है। पर मानो निगम के कोई अधिकारी मात्र नाम के लिए है। ऐसे में इस तरह की घटना यदि आगे भी हुई तो उसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा यह बड़ा सवाल है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें