हार्दिक ने पत्नी और बेटे संग पुल में की मस्ती, फोटो हुए वायरल

(Photo Credit : instagram.com)

8 महीने का हुआ हार्दिक और नताशा का पुत्र, आए दिन शेयर करते है अपने पुत्र और पत्नी के साथ मजेदार वीडियो

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंडया जितना मैदान पर अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है, उतना ही मैदान के बाहर अपने मज़ाकिया और खुशनुमा अंदाज के लिए भी जाने जाते है। फिलहाल वह अपनी पत्नी नताशा और पुत्र अगस्त्य के साथ अपना क्वालिटी समय पास कर रहे है। आए दिन नताशा और हार्दिक अपने फैंस के लिए अपने एंटरटेनिंग और मजेदार वीडियो शेयर करते है। अपने लेटेस्ट फोटो में भी तीनों काफी मस्ती करते दिख रहे है, जिसके लिए उन्होंने फैंस को केप्शन देने का चेलेंज भी किया है। 
नताशा ने शेयर किए इस फोटो में उन्होंने अगस्त्य को अपनी गोद में लिया हुआ है। इन दोनों के पीछे हार्दिक पीछे खड़े हुये है। फोटो में तीनों के एक्स्प्रेशन काफी अलग दिखाई दे रहे है। जहां हार्दिक पीछे खड़े हुये हंस रहे है वही नताशा काफी कनफ्यूज दिख रही है। जबकि अगस्त्य को मानों अपनी माँ की गोद में से उतरने की जल्दी हो ऐसा लग रहा है। 
बता दे की 30 मार्च के दिन हार्दिक और नताशा का पुत्र 8 महीने का हो गया है। अपने पुत्र को लेकर दोनों ने काफी मशहूर डोंट रश चेलेंज भी पूरा किया था। हार्दिक जैसे ही क्रिकेट से फ्री होते है तुरंत ही अपने परिवार के साथ समय बिताते है और आए दिन अपने परिवार के साथ इस तरह के फोटो और वीडियोज़ शेयर करते है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें