बालकनी में रोमांस करना पड़ा भारी, बिना कपड़ों के नीचे गिरी महिला; सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बालकनी में रोमांस करना पड़ा भारी, बिना कपड़ों के नीचे गिरी महिला; सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अर्धनग्न अवस्था में नीचे गिरी महिला, बोयफ्रेंड ने नीचे आकर कार पर से उतारने के बजाय पहले किस किया

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इन में से कई वीडियो काफी अजीबोगरीब होते है। इंटरनेट कई तरह के वीडियो की भरमार है, जिसमें से एक और वीडियो आज कल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सभी दंग रहे है। वायरल वीडियो में एक महिला अचानक से बालकनी के नीचे पार्किंग में कार पर गिर जाती है। जिस समय यह महिला नीचे गिरी उसने कपड़े भी नहीं पहने थे।
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो एक सीसीटीवी फुटेज है। जिसमें पार्किंग में कुछ कार खड़ी नजर आ रही है। अचानक से एक महिला पार्किंग में खड़ी कार पर आ गिरती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब महिला कार पर गिरती है तो वह अर्धनग्न अवस्था में थी। हालांकि जिस समय महिला नीचे गिरी उसे अधिक चोट तो नहीं आई, पर फिर भी वह दर्द से काफी कराह रही थी। 
मीडिया से बात करते हुये महिला ने बताया कि वह बालकनी में अपने बोयफ्रेंड के साथ अपने प्यारे पल बीता रही थी। पर इसी दौरान उसका बैलेंस बिगड़ा और वह सीधे नीचे खड़ी कार पर गिर गई थी। जैसे ही महिला नीचे गिरी उसका पार्टनर नीचे दौड़ते हुये नीचे आया और उसे नीचे उतारने के जगह पर उसे किस करने लगा।
रिपोर्ट्स के अनुसार, यह हादसा ताइवान का है, जो 5 सितंबर को हुआ था। इस घटना को अपनी आंखो से देखने वाले व्यक्ति ने मीडिया से बात करते हुयाए कहा कि जब वह सड़क पर से गुजर रहा था, तभी उसने जोरदार आवाज सुनी। जब उसने उस तरफ देखा तो वहाँ एक महिला कार पर बैठी हुई थी और एक शख्स उसे बचाने के लिए आ रहा था।